अपना शहर चुनें

States

बिहार: एक्सिस बैंक के कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर लिया और दिनदहाड़े लूट लिए 47 लाख रुपए

बिहार के वैशाली स्थित एक्सिस बैंक में हुई लूट की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस
बिहार के वैशाली स्थित एक्सिस बैंक में हुई लूट की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

Axis Bank Loot: बिहार के वैशाली में हुई बैंक लूट की इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस और जिले के बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं. फिलहाल लूट की रकम की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 11:43 PM IST
  • Share this:
वैशाली. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के वैशाली (Vaishali) से आ रही है जहां लुटेरों ने दिनदहाड़े बैंक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना बिदुपुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर की है जहां हथियारबंद लुटेरों ने दोपहर के समय एक्सिस बैंक (Axis Bank) को निशाना बनाते हुए लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. लुटेरों ने एक्सिस बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 47 लाख 54 हजार रुपए लूट लिए और आराम से चलते बने.

दिनदहाड़े बैंक में हुई लूट के मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और वरीय अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और लूट की रकम की छानबीन में जुटे. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि लुटेरे तीन बाइक पर सात की संख्या में थे जिनमें से कुछ बाइक से उतर कर बैंक में प्रवेश कर गए और बैंक के स्टाफ्स को गन प्वाइंट पर ले लिया.





बैंक से रकम लूटने के बाद लुटेरे आसानी से बाइक पर बैठ कर फरार हो गए. इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस के वरीय अधिकारी समेत एसपी मनीष भी बैंक पहुंचे. पुलिस फिलहाल बैंक के कर्मचारियों से पूछताछ करने के साथ ही इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.  वैशाली में दिनदहाड़े हुई लूट की इस बड़ी घटना से पुलिस भी सकते में है.
इनपुट- राजीव मोहन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज