बिहार में मास्क लगाकर बैंक पहुंचे लुटेरों ने 15 मिनट में लूट लिए 19 लाख रुपए

बिहार के वैशाली में हुई बैंक लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस
बिहार के वैशाली में हुई बैंक लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Bank Loot In Bihar: बिहार के वैशाली में हुई बैंक लूट की इस घटना की जांच पुलिस सीसीटीवी के आधार पर कर रही है. वैशाली के एसपी मनीष खुद मामले की जांच के लिए बैंक पहुंचे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 7:19 AM IST
  • Share this:
वैशाली. बिहार के वैशाली में अपराधियों ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना जिला के गंगा ब्रिज थाना अंतर्गत सहदुल्लाहपुर गांव की है, जहां सशस्त्र अपराधियों ने पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) की शाखा में दिनदहाड़े धावा बोला और कैश लूटकर चलते बने. अज्ञात अपराधियों ने बैंक से दिनदहाड़े करीब 19 लाख रूपये की लूटपाट (Bank Loot) की है. वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष ने बताया कि घटना की जांच सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की जा रही है.

सोमवार की शाम हुई इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक अपराधियों की संख्या 6 थी और सभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर बैंक में वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन बाइक पर सवार 8 की संख्या में अपराधी बैंक में आए थे, जिनमें से दो में बैंक के बाहर ही गेट पर खड़े हो गए जबकि चार अपराधी बैंक के अंदर दाखिल हो गए और कैश को आसानी से लूटकर निकल लिए. बैंक में आये अपराधियों ने लूट से पहले वहां तैनात सुरक्षा गार्ड को जख्मी कर दिया.

बैंक के अंदर प्रवेश करते ही लुटेरों ने बैंककर्मियों को हथियार के बल पर बंधक बनाने के बाद उनके साथ मारपीट भी की है. सभी अपराधियों ने अपने चेहरे को मास्क से ढक कर रखा हुआ था. घटना की जानकारी मिलते ही बैंक के वरीय अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज