डॉक्टर के घर में दिनदहाड़े घुसे डकैत और गन प्वाइंट पर लूट ले गए लाखों का माल
Vaishali News in Hindi

डॉक्टर के घर में दिनदहाड़े घुसे डकैत और गन प्वाइंट पर लूट ले गए लाखों का माल
वैशाली में डॉक्टर के घर दिनदहाड़े हुई डकैती की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

वैशाली में रहने वाले अंजनी कुमार सिंह दंत चिकित्सक है और वो सीवान में रघुनाथपुर में पोस्टेड हैं. जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त उनकी पत्नी निकिता कुमारी अपने 11 वर्षीय बेटे के साथ घर में अकेली थीं.

  • Share this:
हाजीपुर. बिहार के हाजीपुर में डकैतों (Loot in Hajipur) ने दिनदहाड़े अपराध की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. डकैतों ने शहर के सदर थाना के बसंत विहार कॉलोनी में दंत चिकित्सक के घर दिनदहाड़े डकैती की. पीड़ित परिवार के मुताबिक चेहरे पर मास्क लगाए तीन की संख्या में आए अपराधियों ने घर का दरवाजा खटखटाया और जैसे ही चिकित्सक की पत्नी निकिता कुमारी ने दरवाजा खोला वैसे ही अपराधी पिस्टल का भय दिखाते हुए घर में दाखिल हो गए.

घर में दाखिल होते ही बच्चे पर तान दिया पिस्टल

घर में दाखिल होने के बाद अपराधियों ने चिकित्सक के बेटे की कनपटी पर पिस्टल सटा दिया और चिकित्सक की पत्नी को उनके बेटे को गोली मारने की धमकी देते हुए आलमीरा के चाबी की मांग क. इसके बाद अपराधियों ने आलमीरा में रखें 10 हजार नगद के अलावे चिकित्सक की पत्नी के आभूषण और दो मोबाइल लूटा फिर आराम से फरार हो गए. चिकित्सक की पत्नी निकिता कुमारी ने बताया कि दोपहर तकरीबन 2:00 बजे के आसपास किसी ने बाहर से दरवाजा खटखटाया जिसके बाद उन्होंने दरवाजा खोला.



आधे घंटे तक करते रहे लूटपाट
दरवाजा खुलते ही अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. तकरीबन आधे घंटे तक अपराधियों ने घर में लूटपाट की. इस दौरान घर में रखे सारे सामान को बिखेर दिया उन्होंने बताया कि उनके डॉक्टर पति अंजनी कुमार सिंह दंत चिकित्सक है और वो सिवान में रघुनाथपुर में पोस्टेड हैं, ऐसे में निकिता कुमारी अपने 11 वर्षीय बेटे के साथ घर में अकेली थीं. इसी दौरान डकैती की घटना को अंजाम दिया गया.

सीसीटीवी में कैद हुए लुटेरे

घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके के लोग भी सकते में आ गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ राघव दयाल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और चिकित्सक की पत्नी से घटना के बारे में जानकारी ली. सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि तीन अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. डॉक्टर के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी अपराधियों की तस्वीर कैद हुई है ऐसे में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाई जाएगी. हालांकि अभी तक अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading