लाइव टीवी

आधी रात को ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी और पिस्टल भिड़ाकर लूट ले गए छह लाख रुपए

News18 Bihar
Updated: November 5, 2019, 10:50 AM IST
आधी रात को ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी और पिस्टल भिड़ाकर लूट ले गए छह लाख रुपए
वैशाली में हुई लूट की घटना का सीसीटीवी फुटेज

वैशाली (Vaishali) में हुई कैश लूट (Cash Loot) की इस घटना के पहले सोमवार को मुजफ्फरपुर में भी कैश लूट की घटना हुई थी. हथियारबंद अपराधियों (Goons) ने पेट्रोल पंप (Fuel Station) के कर्मियों से नौ लाख रुपए लूट लिए थे.

  • Share this:
वैशाली. बिहार के हाजीपुर (Hajipur) में बेखौफ लुटेरों ने कैश लूट (Cash Loot) की घटना को अंजाम दिया है. घटना जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र की है जहां के चौरसिया चौक के पास हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप (Fuel Station) पर धावा बोलकर 6 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए. लूट की इस घटना के दौरान अपराधियों की करतूत पेट्रोल पंप परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

पेट्रोल लेने के बहाने कर्मचारियों को जगाया

जानकारी के मुताबिक दो की संख्या में आए अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर सोए कर्मचारी को जगाया और उसके बाद उसे गन प्वाइंट पर लेकर कैश काउंटर की ओर ले गया. कर्मचारी को कब्जे में लेने के बाद अपराधियों ने गोली मारने की धमकी दी और फिर कैश काउंटर को जबरन खुलवाया. काउंटर के खुलते ही अपराधियों ने उसमें रखे कैश लूट लिए और घटना को अंजाम देने के बाद बाइक पर सवार होकर आराम से निकलते बने.

मुजफ्फरपुर में भी हुई थी 9 लाख की लूट

पंप कर्मी के मुताबिक दोनों अपराधी ग्राहक बनकर आए थे उसके बाद हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है यह घटना रात्रि के करीब 1:00 बजे के आसपास बताई जा रही है. इससे पहले सोमवार को ही मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने कैश लूट की घटना को अंजाम देते हुए पंप के कर्मचारियों से 9 लाख रुपए लूट लिए थे.

इनपुट- राजीव मोहन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 10:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...