Home /News /bihar /

Bihar Crime: दुकान में घुसे लुटेरों ने 15 मिनट में लूट ली एक करोड़ की ज्वेलरी और 10 लाख रुपए

Bihar Crime: दुकान में घुसे लुटेरों ने 15 मिनट में लूट ली एक करोड़ की ज्वेलरी और 10 लाख रुपए

बिहार के हाजीपुर से एक करोड़ रूपए के गहने की लूट (कॉन्सेप्ट इमेज)

बिहार के हाजीपुर से एक करोड़ रूपए के गहने की लूट (कॉन्सेप्ट इमेज)

Hajipur Loot Case: बिहार के हाजीपुर में हुई लूट की इस बड़ी घटना से पुलिस भी सकते में है. नकाबपोश लुटेरे जिन्होंने मास्क लगा रखा था ने दुकान से सोना, चांदी और हीरे के आभूषण लूटे और आराम से चलते बने.

    वैशाली. बिहार के वैशाली (Vaishali) जिले में अपराधियों ने एक बार फिर से लूट (Loot) की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला हाजीपुर के सदर अनुमंडल अंतर्गत नगर थाना इलाके के अनवरपुर चौक का है, जहां भीड़भाड़ वाले इलाके में ग्राहक बनकर आए हथियारबंद अपराधियों ने ज्वेलरी की दुकान में एक करोड़ से अधिक मूल्य के जेवरात और कैश लूट कर फरार हो गए. लूट की इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

    घटना की सूचना मिलते ही दल बल के साथ वैशाली एसपी मनीष और सदर एसडीपीओ राघव दयाल मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की गई लेकिन तब तक अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे. घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के लोग बड़ी संख्या में इकट्ठे हो गए और बड़ी लूट की घटना की जानकारी मिलने पर लोग हैरान रह गए. ज्वेलरी दुकानदार के मुताबिक बाइक सवार तीन अपराधी आए थे जो चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे. दुकान में प्रवेश करते हैं तीनों अपराधियों ने सभी को गन प्वाइंट पर ले लिया और लूटपाट करने लगे.

    दुकानदार ने बताया कि जब उसने अपराधियों से चेहरे से मास्क हटाने की बात उसी दौरान तीनों अपराधी हाथ में पिस्टल दुकानदार पर भिड़ा दिया और जान से मारने की धमकी दी जिसके बाद दुकानदार ने सरेंडर कर दिया और अपराधी अपने मकसद में कामयाब हो गए. दुकान के शो केस में पड़े तमाम जेवरात को अपराधियों ने एक थैले में समेटा और लेकर चंपत हो गए. गहनों में सोना, चांदी और हीरे के जेवरात शामिल हैं. कहां जा रहा है कि तकरीबन 3 किलो सोने की लूट हुई है वहीं 8 से 10 लाख कैश लूटने में भी अपराधी सफल रहे, इस तरह कुल 1 करोड़ से अधिक की लूट का अनुमान लगाया जा रहा है.

    पुलिस का कहना है कि दुकानदार के द्वारा लूटे गए सामान की गणना की जा रही है उसके बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है लेकिन दुकानदार ने बताया कि एक करोड़ से अधिक मूल्य की लूटपाट की गई है और तो और अपराधी अपनी पहचान छिपाने के लिए दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए जिसके चलते हैं पुलिस सीसीटीवी कैमरे से भी कुछ हासिल नहीं हो सका है. घटना के बाद ज्वेलरी दुकानदार दहशत में दिखा वहीं पुलिस का कहना है इस घटना में शामिल जो भी अपराधी हैं उनकी शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी.

    इनपुट- राजीव मोहन

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Hajipur news, Loot, Vaishali news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर