वैशाली में ठेकेदार की हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने घर के पास ही गोलियों से भूना

वैशाली में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जानकारी देते परिजन
वैशाली में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जानकारी देते परिजन

बिहार के वैशाली में हुई हत्या की इस घटना के पीछे भूमि विवाद का मसला आ रहा है. इस मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान के बाद पड़ताल शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 7:23 AM IST
  • Share this:
वैशाली. बिहार के वैशाली में बेखौफ अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. मामला जिले के बिदुपुर इलाके का है जहां मधुरापुर के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने ठेकेदार विजेंद्र राय को गोली मार दी. हत्या की इस घटना के बाद अफरा तफरी मच गई. हत्या का आरोप मृतक के सगे चाचा पर लगा है. परिजनों का कहना है कि भूमि विवाद को लेकर गोली मारकर हत्या की गई है.

परिजनों के मुताबिक गंगा ब्रिज थाना के तेरसिया निवासी विजेंद्र राय जब अपना काम निपटा कर अपने घर वापस लौट रहे थे तभी पीछे से आए दो बाइक सवार अपराधियों ने विजेंद्र राय को गोली मार दी. गोली लगते ही वो जमीन पर गिर गए. घटना के बाद उन्हें आनन-फानन में स्थानीय बिदुपुर हॉस्पिटल ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. इसी दौरान ठेकेदार की रास्ते में ही मौत हो गई. घटना का पता चलते ही सदर एसडीपीओ राघव दयाल दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की तहकीकात की.

उन्होंने बताया कि दो अपराधियों ने हत्या की इस घटना को अंजाम दिया है. घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है, ऐसे में परिजनों के बयान पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. एसडीपीओ ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.



इनपुट- राजीव मोहन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज