वैशाली में अंधाधुंध फायरिंग कर मछली कारोबारी की हत्या, दोस्त जख्मी
Vaishali News in Hindi

वैशाली में अंधाधुंध फायरिंग कर मछली कारोबारी की हत्या, दोस्त जख्मी
बिहार के वैशाली में हुई हत्या की घटना के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन

पुलिस ने बताया कि हत्‍या के पीछे भूमि विवाद (Land Dispute) का मामला सामने आया है. मृतक मत्‍स्‍य संघ में अहम पद पर थे.

  • Share this:
वैशाली. बिहार के वैशाली में हथियारबंद अपराधियों ने दो लोगों पर अंधाधुंध गोलीबारी की है. जिला के करताहा में बुधवार की देर रात बाइक सवार अपराधियों ने पातेपुर चौक के पास इस घटना को अंजाम दिया और चाय दुकान पर बैठे दो लोगों को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग (Firing) की. इस घटना में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है. उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना का कारण पूर्व से चला आ रहा भूमि विवाद बताया जा रहा है. मृतक अमरजीत सहनी मत्स्य जीवी संघ के मंत्री भी थे और मछली के कारोबार से जुड़े थे. अमरजीत सहनी का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. मृतक अमरजीत सहनी के अलावा अपराधियों की गोली से घायल विजय कुमार सहनी भी उसी गांव के रहने वाले हैं. अपराधियों द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिए जाने के बाद घायल अवस्था में दोनों को सदर अस्पताल लाया गया जहां अमरजीत साहनी की मौत हो गई, जबकि विजय सहनी को पैर में गोली लगी है और वह बाल-बाल बच गए.

घायल विजय साहनी ने बताया कि घटना तब हुई जब दोनों चाय की दुकान पर बैठे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधी मौके पर पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया. घायल के मुताबिक बाइक सवार अपराधियों ने अमरजीत सहनी को निशाना बनाते हुए गोली मार दी. जब बीच-बचाव करने के लिए विजय सहनी अपराधियों की ओर दौड़े तो अपराधियों ने उन पर भी फायरिंग कर दी, जिसके चलते विजय सहनी के पैर में गोली लगी.



घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी स्वागत दयाल सदर अस्पताल पहुंचे, जहां ग्रामीणों से बातचीत की. पुलिस का कहना है कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है और आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिये जाएंगे. सदर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर गोलीबारी किए जाने की बात सामने आई है ऐसे में पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच पड़ताल करने में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज