लाइव टीवी

छह लुटेरों पर भारी पड़ने लगा अकेला दुकानदार तो मार दी गोली, हालत नाजुक

News18 Bihar
Updated: October 27, 2019, 9:18 AM IST
छह लुटेरों पर भारी पड़ने लगा अकेला दुकानदार तो मार दी गोली, हालत नाजुक
हाजीपुर में लुटेरों की गोलीबारी में जख्मी हुआ दुकानदार

गोलीबारी की ये घटना बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर शहर की है. लुटेरों की गोली से घायल हुए दुकानदार को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

  • Share this:
वैशाली. बिहार में लूट (Loot) की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला हाजीपुर (Hajipur) का है जहां बेखौफ अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर एक दुकानदार को गोली मार दी (Shoot). घटना नगर थाना के गर्दनिया चौक के पास की है. जानकारी के मुताबिक बेखौफ अपराधियों ने पहले दुकानदार से लूटपाट की लेकिन दुकानदार ने हिम्मत नहीं हारी और वो लुटेरों से भीड़ गया.

लूट की घटना के बाद किया पीछा

दुकानदार द्वारा पीछा किए जाने के बाद अपराधियों ने उसे गोली मार कर घायल कर दिया जिसके बाद घायल दुकानदार को गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घायल दुकानदार के मुताबिक दो बाइक पर सवार छह अपराधी उसके दुकान पर अचानक आ धमके और फिर उसके काउंटर से कैश मोबाइल और गर्दन से सोने की चेन लूटपाट कर ली. इसके बाद भी दुकानदार ने हिम्मत नहीं हारी और वो छह अपराधियों से भिड़ गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उसने अपने एक साथी के साथ अपराधियों का पीछा करना शुरू किया जिसके बाद के पास उसे गोली मार दी गई. घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है लेकिन फिलहाल अपराधियों के बारे में कुछ सुराग नहीं मिल सका है. पुलिस ने मौके से एक गोली भी बरामद किया है. अपराधियों की गोली से घायल युवक की पहचान बिदुपुर के रहीमपुर निवासी सुनील कुमार के पुत्र ओमप्रकाश के रूप में हुई है जिसका इलाज फिलहाल चल रहा है. इससे पहले पटना में भी धनतेरस की रात अपराधियों ने लूट के दौरान हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

इनपुट- राजीव मोहन

ये भी पढ़ें- जिला परिषद उपाध्यक्ष निकला लुटेरा गिरोह का सरगना, साथियों संग लूटा था बैंक
Loading...

ये भी पढे़ं- बेगूसराय में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, 36 घंटे के दौरान हत्या की तीसरी वारदात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 9:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...