होम /न्यूज /बिहार /बिहार में मछली के थोक व्यवसायी को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली

बिहार में मछली के थोक व्यवसायी को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली

बिहार के वैशाली में गोली लगने से जख्मी हुआ व्यवसायी

बिहार के वैशाली में गोली लगने से जख्मी हुआ व्यवसायी

Bihar Crime News: बेखौफ अपराधियों ने मछली के थोक व्यवसायी को उस समय गोली मारी जब वो रोज की तरह मंडी से वापस अपने घर जा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जख्मी व्यवसायी ऋतुराज हाजीपुर डाक बंगला रोड स्थित मछली मंडी से काम समाप्त कर बाइक से लौट रहे थे
ऋतुराज के पिता रजत चौरसिया स्थानीय मुखिया रह चुके हैं.
अपराधियों ने ऋतुराज पर कट्टा से फायरिंग की

वैशाली. बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. इसी क्रम में अपराधियों ने रविवार को मछली के थोक व्यवसायी को गोली मारकर घायल कर दिया. गंभीर हालत में जख्मी व्यवसायी को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. जख्मी व्यवसायी ऋतुराज सोनपुर थाना क्षेत्र के जहांगीर पुर के रहने वाले हैं. ऋतुराज हाजीपुर मछली मंडी और छपरा मछली मंडी में मछलियों के थोक व्यवसाई हैं.

घटना के संबंध में बताया गया कि ऋतुराज हाजीपुर डाक बंगला रोड स्थित मछली मंडी में अपना काम समाप्त कर सोनपुर घर बाइक से लौट रहे थे. जैसे ही ऋतुराज सोनपुर के गौतम चौक पहुंचे इसी बीच पीछे से आ रहे बाइक सवार दो अपराधियों ने उनकी बाइक को रोक लिया और उनके पास के झोले को छीनना चाहा जिसमें हुई नोकझोंक के बाद अपराधियों ने ऋतुराज पर फायरिंग कर दी. गोली ऋतुराज के पैर में लगी है. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जमा होने लगे. आती हुई भीड़ को देखकर अपराधी मौके से फरार हो गए.

चुतकि स्थानीय लोग ऋतुराज को अच्छे से पहचानते थे इसलिए आनन-फानन में निजी वाहन से उन्हें हाजीपुर के गणपति हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया गया जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है. ऋतुराज के पिता रजत चौरसिया स्थानीय मुखिया रह चुके हैं. आसपास के लोग में ऋतुराज के परिवार की अच्छी पैठ है.

घटना की सूचना मिलते हैं हाजीपुर के जोहरी बाजार स्थिति गणपति हॉस्पिटल में ऋतुराज का हाल जानने सैकड़ों संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई जिसमें विभिन्न पार्टियों के कई कद्दावर नेता भी शामिल थे.घटना के संबंध में ऋतुराज ने बताया कि वह मछली मंडी से सीधा अपने घर लौट रहे थे. थैला छीनने नोकझोंक में अपराधियों ने कट्टा से फायरिंग कर दी. गोली उनके पैर में लगी है. वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस निजी नर्सिंग होम पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

Tags: Bihar News, Crime News, Vaishali news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें