दुकान से घर लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी से लूटपाट, विरोध करने पर मारी गोली

वैशाली में लूट के दौरान व्यवसायी को गोली मारी

वैशाली में लूट के दौरान व्यवसायी को गोली मारी

Vaishali News: बिहार के वैशाली में अपराधियों ने लूट की इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब व्यवसायी अपने बेटे के साथ दुकान से घर लौट रहा था. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल में लगी है.

  • Share this:
वैशाली. बिहार के वैशाली (Vaishali) में अपराधियों ने लूट के दौरान गोलीबारी (Firing) की घटना को अंजाम दिया है. घटना जिले के सदर अनुमंडल अंतर्गत लालगंज की है जहां बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर घायल कर दिया. इस दौरान लुटेरों ने सोना-चांदी से भरा बैग, नगदी और मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए. यह घटना तब हुई जब स्वर्ण व्यवसायी रामनाथ साह अपने पुत्र सूरज साह के साथ बाइक से लालगंज में अपना दुकान बंद कर अपने घर घटारो लौट रहे थे.

इसी दौरान नामिडीह के पास बाइक सवार अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को घेर लिया और लूटपाट करने लगे. इस दौरान ही विरोध करने पर अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर जेवरात और कैश लूटा और मौके से फरार हो गए जिसके बाद आनन-फानन में घायल स्वर्ण व्यवसायी को सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया. हालांकि अभी तक सोना चांदी और कैश लूट की रकम का खुलासा नहीं हो सका है.

Youtube Video


परिजनों का कहना है कि घायल स्वर्ण व्यवसायी अपने पुत्र के साथ घर लौट रहे थे तभी अपराधियों ने उसे गोली मार दी और सोने चांदी के बैग मोबाइल लूट कर फरार हो गए. सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि लूटपाट की घटना के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है और लुटेरों की गिरफ्तारी की जाएगी. सदर एसडीपीओ ने यह भी कहा है कि घायल स्वर्ण व्यवसायी का अपने पार्टनर से विवाद भी चल रहा था और इसी बीच गोली मारने और लूटपाट की घटना सामने आई है, ऐसे में पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है और जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज