अपराधियों का तांडव: लूट के दौरान दो कारोबारियों को मारी गोली, एक की मौत

घटना हाजीपुर के नगर थाना इलाके की है जहां बाइक सवार अपराधियों ने कारोबारी को गोली मारकर दो लाख कैश लूट लिया और फरार हो गए

News18 Bihar
Updated: July 14, 2019, 11:28 AM IST
अपराधियों का तांडव: लूट के दौरान दो कारोबारियों को मारी गोली, एक की मौत
गोली लगने के बाद सदर अस्पताल में जख्मी हाजीपुर का व्यवसायी
News18 Bihar
Updated: July 14, 2019, 11:28 AM IST
बिहार के वैशाली में बदमाशों ने अपराध की दोहरी वारदात को अंजाम दिया है. यहां अपराध की एख घटना में जहां व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई वहीं एक अन्य को लूट के दौरान ही गोली मार दी गई. पहला मामला जिले के महनार से है जहां बेखौफ अपराधियों ने कपड़ा दुकानदार को गोली मारकर हत्या कर दी.

कपड़ा दुकानदार की हत्या



पहली घटना महनार थाना के हसनपुर की है. यह घटना तब हुई जब दुकान बंद कर समस्तीपुर के पत्थर घाट कपड़ा दुकानदारी युवक महनार लौट रहा था. इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार अपराधियों ने कपड़ा दुकानदार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसके चलते कपड़ा दुकानदार मौके पर ही ढेर हो गया. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. हत्या के पीछे की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी

गोली मारकर कैश लूटा

दूसरी घटना भी हाजीपुर के नगर थाना इलाके की है जहां बाइक सवार अपराधियों ने कारोबारी को गोली मारकर दो लाख कैश लूट लिया और फरार हो गए. घटना के बाद घायल कारोबारी राजेश गुप्ता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों के मुताबिक रोज की तरह दुकान बंद कर राजेश गुप्ता पैदल ही अपने घर जा रहे थे इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और कैश लूट लिया.

अपराधियों की गोली से जख्मी व्यवसायी


इस दौरान विरोध करने पर उनको गोली मारकर घायल कर दिया गया. कारोबारी को गोली लगने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और घटना को लेकर पुलिस के खिलाफ कारोबारियों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. अपराध की इन दोनों वारदातों में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.
Loading...

रिपोर्ट- राजीव मोहन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...