वैशाली: लूट के दौरान व्यवसायी समेत दो को मारी गोली, एक की मौके पर मौत

पहली घटना सदर थाना के मनवा की है जहां अपराधियों ने पुलिस चौकसी को धत्ता बताते हुए बाइक लूट के दौरान एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी.

News18 Bihar
Updated: July 7, 2019, 10:36 AM IST
वैशाली: लूट के दौरान व्यवसायी समेत दो को मारी गोली, एक की मौके पर मौत
वैशाली में लूट के दौरान हत्या की घटना के बाद घटनास्थल पर जमा लोग
News18 Bihar
Updated: July 7, 2019, 10:36 AM IST
बिहार के वैशाली में अपराधियों ने दोहरी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियो ने दो लोगों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की. इस घटना में जहां एक शख्स की मौत हो गई वहीं दूसरा जख्मी हो गया.

बाइक लूट के दौरान मारी गोली

पहली घटना सदर थाना के मनवा की है जहां अपराधियों ने पुलिस चौकसी को धत्ता बताते हुए बाइक लूट के दौरान एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि तीन की संख्या में आए अपराधियों ने ओवरटेक कर युवक से बाइक लूट ली और विरोध करने पर गोली मार दी.

मौके पर हुई मौत

गोली लगने से युवक की मौत मौके पर ही हो गई. घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस फिलहाल इस मामले की छानबीन में जुटी है लेकिन घटना को लेकर स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ भारी आक्रोश देखा जा रहा है. दूसरी घटना वैशाली के ही लालगंज की है जहां बेखौफ अपराधियों ने किराना व्यवसाई को गोली मारकर घायल कर दिया.

दुकानदार को बनाया निशाना

घटना तब हुई जब दुकान बंद कर व्यवसाय ब्रजकिशोर सिंह अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान तीन संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने उनकी बाइक छीनने का प्रयास किया और विरोध करने पर गोली मारकर फरार हो गए. घटना के बाद ब्रजकिशोर सिंह को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. वैशाली में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर व्यवसायियों में खासा आक्रोश है वहीं अभी तक पुलिस को अपराधियों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका है.
Loading...

रिपोर्ट- राजीव मोहन
First published: July 7, 2019, 10:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...