Home /News /bihar /

युवती को उठा ले गए दंबग, परिजनों ने विरोध किया तो बोले- 2 दिन में लौटा देंगे; अब नहर में तैरती मिली लाश

युवती को उठा ले गए दंबग, परिजनों ने विरोध किया तो बोले- 2 दिन में लौटा देंगे; अब नहर में तैरती मिली लाश

Vaishali News: एक युवती को उनके परिजनों के सामने से उठा लिया गया. बाद में उनकी लाश नहर में तैरती मिली. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

Vaishali News: एक युवती को उनके परिजनों के सामने से उठा लिया गया. बाद में उनकी लाश नहर में तैरती मिली. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

Crime in Bihar: बिहार में भल ही प्रशासनिक और सरकार के स्‍तर पर कानून के राज के दावे किए जा रहे हों, जमीन पर तस्‍वीर काफी भयावह है. वैशाली जिले के जंदाहा प्रखंड में कुछ गुंडों ने युवती को उनके परिजनों के सामने से उठा लिया गया. छोड़ने की मांग पर दबंगों ने उन्‍हें 2 दिन में लौटाने की बात कही. अब युवती का शव बरामद किया गया है. इस दौरान दबंगों ने युवती के साथ रेप भी किया.

अधिक पढ़ें ...

    वैशाली. बिहार में वैसे तो शासन और प्रशासन के स्‍तर पर सुशासन और कानून का राज होने का दावा किया जाता है, लेकिन वैशाली जिले से एक ऐसी खबर सामने आई जिससे ये दावे हवा-हवाई से लगते हैं. जिले के जंदाहा प्रखंड में एक युवती को उनके परिजनों के सामने से उठा लिया गया. परिजनों ने जब युवती को छुड़ाना चाहा तो दंबगों ने कहा कि वे लड़की को दो दिनों में लौटा देंगे. दो दिन के बाद जब लड़की मां बेटी को वापस लाने के लिए बदमाशों के पास गईं तो उन्‍हें डांट-डपट कर भगा दिया गया. अब लड़की का शव नहर में तैरता हुआ पाया गया है. परिजनों ने दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या का आरोप लगाया है.

    मृतक युवती की मां के सनसनीखेज दावों से स्‍थानीय पुलिस के होश उड़ गए हैं. बताया जाता है कि युवती के गांव के ही कुछ दंबगों ने इस कुकृत्‍य को अंजाम दिया है. शिकायत मिलने के बाद जागी पुलिस अब आरोपियों की धर-पकड़ की कोशिश में जुटी है. इस घटना के खुलासे से ग्रामीण भी सन्‍न हैं. ‘दैनिक जागरण’ की खबर के अनुसार, जंदाहा प्रखंड के तिसीऔता थाना क्षेत्र की एक नहर में युवती लाश तैरती मिली थी. पीड़िता की मां ने शव की शिनाख्‍त की. मृतका की मां का कहना है कि उनकी बेटी पिछले सोमवार (20 दिसंबर 2021) से ही गायब थी. उन्‍होंने बताया कि दबंगों ने उनकी एक न सुनी. वह गुहार लगाती रहीं, लेकिन बदमाशों ने उनकी बेटी की हत्‍या कर दी. इस मामले में 4 नामजद और 6 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

    धन-दौलत के मामले में भी ‘किंग’ थे किंग महेंद्र, जाने अपनों के लिए कितनी संपत्ति छोड़ गए JDU सांसद

     गैंगरेप के बाद हत्‍या का आरोप
    नहर में युवती का शव होने की सूचना पर स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया. परिजनों और स्‍थानीय लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर शव रख कर प्रदर्शन करने लगे. लोगों का आरोप है कि युवती की गैंगरेप के बाद हत्‍या की गई है. परिजन न्‍याय की गुहार लगा रहे हैं. दूसरी तरफ, पुलिस शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए ले जाने की कोशिश में जुटे रहे.

    Tags: Crime News, Vaishali news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर