नाम और ठिकाना बदलकर लूटता था करोड़ों का सोना, हाजीपुर के बाद सूरत के ज्वेलरी शॉप पर थी नजर

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए अपराधियों ने पूर्व में हुए कई बड़े लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है वहीं सूरत में ज्वेलरी की दुकान में एक बड़े लूट कांड को अंजाम देने के लिए योजना बनाई जा रही थी

News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 12:02 PM IST
नाम और ठिकाना बदलकर लूटता था करोड़ों का सोना, हाजीपुर के बाद सूरत के ज्वेलरी शॉप पर थी नजर
हाजीपुर पुलिस की गिरफ्त में सोना लूटकांड का आरोपी
News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 12:02 PM IST
बिहार की वैशाली पुलिस ने दो करोड़ रुपए के सोना लूटकांड में मुख्य आरोपी मिराज और उसके साथी अमरजीत उर्फ काजू को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, चार गोली और 18 किलो गांजा भी बरामद किया है.

लूटकांड का एक्सपर्ट है मिराज

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए अपराधी काफी शातिर किस्म के हैं खासकर मुख्य सरगना मिराज जो कि सारण जिले के मांझी का रहने वाला है. वो पुलिस को चकमा देने के लिए हमेशा अपना नाम और ठिकाना बदलता रहा है जिसके चलते इसकी गिरफ्तारी करने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस का कहना है कि यह गिरोह देश भर में लूट कांड को अंजाम देने में माहिर है. पुलिस ने मिराज की गिरफ्तारी से राहत की सांस ली है.

निशाने पर था सूरत का ज्वेलरी शॉप

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए अपराधियों ने पूर्व में हुए कई बड़े लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है वहीं सूरत में ज्वेलरी की दुकान में एक बड़े लूट कांड को अंजाम देने के लिए योजना बनाई जा रही थी उससे पहले ही पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

वैशाली से लूटा था दो करोड़ का सोना

बताते चलें कि बीते दिनों नगर थाना के यादव चौक पर एक ज्वेलरी की दुकान में धावा बोलकर अपराधियों ने लगभग दो करोड़ के सोना-चांदी के जेवर लूट लिए थे और इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दी थी. लूटे गए जेवरात की बरामदगी अभी तक नहीं हो सकी है वहीं पुलिस ने दावा किया है कि अपराधियों ने इसे बेच दिया है लेकिन उसे जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा.
Loading...

रिपोर्ट- राजीव मोहन

ये भी पढ़ें- तीन साल की मासूम से दिनदहाड़े रेप की कोशिश, लोगों ने देखा तो बची जान

ये भी पढ़ें- भाभी के इश्क में पागल हुए शख्स ने कर दी भाई की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 11:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...