VIDEO: जब.. ओवरटेकिंग के दौरान ट्रक से टकराकर दीवार में घुसा हाई स्पीड बोलेरो

बिहार के वैशाली में हादसे का शिकार हुआ बोलेरो

बिहार के वैशाली में हादसे का शिकार हुआ बोलेरो

Hajipur Road Accident Video: बिहार के हाजीपुर में हुए इस हादसे में बोलेरो के ड्राइवर की मौत हो गई लेकिन ई-रिक्शा पर सवार लोग जिसमें बच्चे भी शामिल थे, बाल-बाल बच गए.

  • Share this:
वैशाली. बिहार के वैशाली जिले के महुआ अनुमंडल से सड़क हादसे (Hajipur Road Accident) की एक दर्दनाक तस्वीर सामने आई है. महुआ नगर परिषद कार्यालय के पास ट्रक और बोलेरो के बीच जोरदार टक्कर हुई. दो गाड़ियों के बीच हुई इस टक्कर का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है जिसमें ओवरटेकिंग करने के चक्कर में दाहिने से बायें निकलने के दौरान तेज रफ्तार बोलेरो की सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार टक्कर हो जाती है. इस टक्कर के बाद ट्रक से टकराते हुए बोलेरो बायें साइड में एक निर्माणाधीन दीवार में जा टकराता है.

Youtube Video


इस दौरान बोलेरो की टक्कर से और एक ऑटो भी अनियंत्रित होकर पलट जाती है जिसके बाद अफरा तफरी मच जाती है. इस घटना में जहां बोलेरो चालक की मौत हो गई वहीं ऑटो सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए. यह तस्वीर रविवार दोपहर की बताई जा रही है. दुर्घटना की सीसीटीवी वाली तस्वीर दुर्घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जो अब तेज गति से वायरल भी हो रही है.

इनपुट- राजीव मोहन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज