Home /News /bihar /

hospital staff did marriage with patient daughter after love affair of seven days bramk

मां का इलाज कराने पहुंची युवती को दिल दे बैठा स्वास्थ्यकर्मी, 7वें दिन ही रचाई दहेज मुक्त शादी

वैशाली में महिला मरीज की बेटी से ब्याह रचाता हुआ स्वास्थकर्मी

वैशाली में महिला मरीज की बेटी से ब्याह रचाता हुआ स्वास्थकर्मी

Hajipur Hospital Love Story: बिहार के वैशाली में हुई इस शादी की खास बात ये रही कि शादी पूरी तरह से दहेजमुक्त रही. इस शादी को दोनों पक्षों की रजामंदी के बाद करावाया गया जो काफी धूमधाम से हुई और अब इलाके के लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है.

अधिक पढ़ें ...

वैशाली. कहते हैं प्यार अंधा होता है, वो न जाति देखता है और ना ही दान दहेज. प्यार अगर सच्चा हो तो अपने मुकाम तक पहुंच ही जाता है. प्यार से जुड़ा एक ऐसा ही मामला बिहार से आया है जहां महज पांच दिन में ही एक जोड़े ने इसे अंजाम तक यानी शादी तक पहुंचा दिया वो भी परिवार की रजामंदी से और बिना दहेज के. खास बात ये है कि इस प्यार की शुरूआत अस्पताल से हुई और ये मुकाम पर मंदिर में पहुंचा जहां ईश्वर को साक्षी मानकर प्रेमी जोड़ा एक दूसरे का हो गया.

दरअसरल हाजीपुर के सदर अस्पताल में काम करने वाला एक स्वास्थ्यकर्मी मां का इलाज कराने पहुंची एक युवती पर अपना दिल हार बैठा. इतना ही नही प्रेम में पागल इस कर्मी ने पांच दिन में ही अपनी प्रेम कहानी को अंजाम तक पहुंचा दिया और शहर के पतालेश्वर मंदिर में परिवार वालो की मौजूदगी में दहेज मुक्त शादी भी रचा ली. दरअसल प्रीति सिंह अपनी मां को इलाज के लिए लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंची थी जहां तैनात स्वास्थ्यकर्मी मनिंदर कुमार सिंह से उसकी मुलाकात हुई.

मुलाकात कब प्यार में बदल गया यह दोनों को पता ही नहीं चला. फिर क्या था लड़के ने बगैर देर किए ही लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया. चूंकि लड़की के पिता नहीं हैं लिहाजा लड़की ने मां का आदेश लेने की बात कही, जिस पर लड़के ने दहेज मुक्त शादी का प्रस्ताव लड़की की मां के सामने रखा जिसे लड़की की मां ने सहर्ष स्वीकार कर लिया. इस प्रेम प्रसंग में पांच दिनों का प्यार सातवें दिन ही शादी के पवित्र बंधन में बदल गया और दोनों परिवार की मौजूदगी में शहर के पतालेश्वर मंदिर में धूमधाम से दोनों की शादी करा दी गई. इस शादी में स्वास्थ्यकर्मी बाराती बन नाचते दिखे तो वहीं स्वास्थ्यकर्मी मनिन्दर और प्रीति भी एक दूसरे के प्यार को पाकर काफी खुश हैं.

Tags: Bihar News, Love Stories, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर