पति ने पत्नी को फोन पर दिया तलाक फिर रिश्तेदारों को भेजने लगा अंतरंग वीडियो

News18 Bihar
Updated: August 20, 2019, 4:59 PM IST
पति ने पत्नी को फोन पर दिया तलाक फिर रिश्तेदारों को भेजने लगा अंतरंग वीडियो
वैशाली की ट्रिपल तलाक पीड़िता

इस मामले में पीड़ित युवती ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है और प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है. पीड़ित युवती के मुताबिक 28 सितंबर 2018 को उसने मुजफ्फरपुर के रहने वाले मोहम्मद जावेद आलम से शादी की.

  • Share this:
एक तरफ जहां देश में तीन तलाक (Triple Talaq) पर प्रतिबंध को लेकर कानून वजूद में आ चुका है वहीं दूसरी तरफ एक युवक ने फोन पर ही अपनी पत्नी को तीन तलाक (Divorce) देकर नए कानून की धज्जियां उड़ा दी है. मामला बिहार के वैशाली (Vaishali) से जुड़ा है जहां भगवानपुर थाना क्षेत्र के शाह मियां रोहुआ गांव में ये घटना घटी. पीड़ित युवती का आरोप है कि उसके पति मोहम्मद जावेद आलम ने शादीशुदा होने के बावजूद प्रेमजाल में फ़ांस कर उसके साथ शादी कर ली और फिर चकमा देकर सऊदी अरब चला गया. आरोपी ने सऊदी अरब से ही फोन पर उसे तलाक देकर रिश्ता खत्म कर दिया.

पीड़िता ने दर्ज कराया मुकदमा

इतना ही नहीं तीन तलाक देने के बाद युवती के साथ बनाए गए अंतरंग वीडियो को भी आरोपी ने रिश्तेदारों के बीच वायरल कर दिया ताकि पीड़ित लड़की की बदनामी हो सके. इस मामले में पीड़ित युवती ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है और प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है. पीड़ित युवती के मुताबिक 28 सितंबर 2018 को उसने मुजफ्फरपुर के रहने वाले मोहम्मद जावेद आलम से शादी की.

पहले से शादीशुदा था आरोपी

शादी करने के बाद पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा है लेकिन जब पीड़ित लड़की ने इसपर आवाज उठाई तो उसे प्रताड़ित किया जाने लगा. पीड़ित युवती का आरोप है कि पति के साथ उसके परिवार वाले भी प्रताड़ित कर रहे थे और एक दिन परिवार वालों से मिली मिलीभगत से मोहम्मद जावेद आलम युवती को बिना बताए सऊदी अरब चला गया जिसके बाद उसके पति के परिवार वाले पीड़ित युवती को गली गलौज और मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया तो लड़की ने अपने मायके में शरण ली.

रिश्तेदारों को भेज रहा अश्लील वीडियो

पीड़ित लड़की मायके चली आयी तो उसे बदनाम करने के लिए आरोप पति द्वारा पीड़ित युवती के साथ बनाये गए अश्लील वीडियो को युवती के रिश्तेदारों को भेज रहा है जिससे पीड़ित लड़की मानसिक रूप से भी काफी परेशान नजर आ रही है. पीड़ित लड़की का यहां तक कहना है कि उसके ससुराल वालों द्वारा वाहन से कुचलकर मौत के घाट उतारने का भी प्रयास किया लेकिन उसमें वो बाल-बाल बच गई. पीड़ित लड़की ने दोषी पति और उसके परिवार वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए प्रशासन से गुहार लगाई है.
Loading...

रिपोर्ट- राजीव मोहन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 4:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...