प्रेम प्रसंग की 'अजब' कहानी, अपहरण का Video वायरल होने के बाद लड़की ने अपने परिवार के खिलाफ खोला मोर्चा
Vaishali News in Hindi

प्रेम प्रसंग की 'अजब' कहानी, अपहरण का Video वायरल होने के बाद लड़की ने अपने परिवार के खिलाफ खोला मोर्चा
युवती का अपने गांव के युवक से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. (सांकेतिक तस्वीर)

वैशाली के लालगंज में एक युवक और युवती का अंतरजातीय विवाह (Intercaste Marriage) चर्चा का विषय बना हुआ है. जबकि युवती और उसके परिवार के बीच सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करने की होड़ मची हुई है.

  • Share this:
वैशाली. बिहार के वैशाली के लालगंज में एक युवक और युवती का अंतरजातीय विवाह (Intercaste Marriage) चर्चा का विषय बना हुआ है. यह मामला लालगंज थाना के पंचदमिया गांव का है. दरअसल युवती खुशबू कुमारी (Khushboo Kumari) ने अपने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ अंतरजातीय विवाह कर लिया, लेकिन घरवालों ने थाने में उसके गायब होने के बाद अपहरण का मामला दर्ज करा दिया. यही नहीं, इस मामले को लेकर युवती के माता-पिता ने एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया, जिसमें उन्‍होंने युवती की बरामदगी को लेकर डीजीपी से गुहार लगाई गई.

वीडियो वायरल होने के बाद बिगड़ा मामला
युवती के माता-पिता का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामला बिगड़ गया. जी हां, इस वीडियो के बाद युवती खुशबू कुमारी ने अपने माता-पिता ( विभा देवी और श्रीकांत सिंह) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता का वीडियो देखने के बाद युवती ने भी एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालते हुए अपने अपहरण किए जाने के परिवार वाले के आरोपों को झूठा करार दिया. यही बात आजकल इलाके में चर्चा का कारण बनी हुई है. साफ है कि एक तरफ जहां युवती के परिवार वाले उसके गायब होने और अपहरण किए जाने मामले को लेकर थाने में केस दर्ज कराने के बाद पुलिस के वरीय पदाधिकारियों से गुहार लगाते अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं, तो युवती इसे झूठ करार देते हुए वीडियो जारी करते हुए पलटवार करती है.

युवती ने कही ये बात
युवती ने अपने मायके वालों पर अपने ससुराल वालों को गलत तरीके से फंसाने का आरोप लगाते हुए वीडियो बयान जारी करने के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है. यही नहीं, अब पुलिस भी पूरे मामले को लेकर नए सिरे से जांच में जुट गयी है. हालांकि करीब एक सप्‍ताह बीत जाने के बाद भी इस मामले का कोई फैसला नहीं हो सका है.



पुलिस ने कही ये बात
इस मामले पर लालगंज के थाना अध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि पूर्व में लड़की के माता-पिता ने चार नामजद के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है. इस बीच खुशबू कुमारी और उसके माता-पिता का वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसके बाद मामले की नए सिरे से जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में दोनों ओर से बयान दर्ज किए जाएंगे, तब जाकर मामले को सुलझाया जा सकेगा. फिलहाल इस मामले पर अनुसंधान किया जा रहा है.

गांव के ही युवक से युवती ने कर ली शादी
बताते चलें कि खुशबू कुमारी का अपने ही गांव के रहने वाले युवक शिव शंकर पासवान से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों ने भाग कर शादी कर ली है. इसके बाद खुशबू कुमारी के परिवार वालों ने युवक समेत चार लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया. हालांकि युवती और उसके परिवार वालों को सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए वार- पलटवार ने मामला पेचीदा बना दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज