वोटिंग के दौरान हाजीपुर में लाठीचार्ज, राजद प्रत्याशी ने बताया नीतीश-पासवान की साजिश
Vaishali News in Hindi

राजद प्रत्याशी शिवचंद्र राम ने कहा कि हाजीपुर में हुई पुलिस लाठीचार्ज की चुनाव आयोग जांच कराए

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार के हाजीपुर में पुलिस की खासी चौकसी रही. मतदान के दौरान किसी तरह का व्यवधान न हो इसके लिए पूरे शहर में पुलिस घूम-घूम कर लाठियां चटकाती दिखी. पुलिस के जवानों ने इस दौरान खूब लाठियांं चटकाई और बूथ पर उपद्रवियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव : 'सुगर कैंडी' चाचा के साथ वोट डालने पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय

हाजीपुर के बसावन सिंह स्टेडियम के बूथ संख्या 93 , 94 , 95 , 96 पर पुलिस ने कुछ लोगों को खदेड़ा. उपद्रवियों पर नकेल कसने के लिए हाजीपुर में घुड़सवार दस्ता भी मौजूद था. पुलिस की टीम और घुड़सवार दस्ता शहर में घूम-घूम कर उपद्रवियों को खदेड़ती दिखी और लोगों से वोट डालने के बाद सीधे घर जाने की अपील करती दिखी.



ये भी पढ़ें- मतदान के दौरान उपद्रवियों ने ईवीएम तोड़ा, वोटिंग बाधित
लाठीचार्ज की घटना को लेकर महागठबंधन के उम्मीदवार ने आपत्ति जताई है. राजद प्रत्याशी शिवचंद्र राम ने कहा कि हाजीपुर में हुई पुलिस लाठीचार्ज की चुनाव आयोग जांच कराए. शिवचंद्र राम ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाया और कहा कि वोटरों पर बिना किसी कारण के बर्बर लाठी चार्ज कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय परिवार के साथ पहुंचे वोट डालने, नहीं दिखीं ऐश्वर्या

शिवचन्द्र राम ने कहा कि एनडीए के लोग हार से बौखला गए हैं और इसी कारण से वोटरों को डरा रहे हैं. उन्होंने लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि पासवान अपने भाई की हार से बौखलाहट में हैं और यही कारण है कि वो आम मतदाताओं पर लाठियां चलवा रहे हैं लेकिन ये बात वो जान लें कि जनता इस लाठी का जवाब वोट से देगी. मालूम हो कि इस सीट से शिवचंद्र राम जहांआरजेडी के प्रत्याशी हैं वहीं एनडीए ने इस सीट से बिहार के पशुपालन मंत्री और रामविलास पासवान के छोटे भाई पशुपति कुमार पारस को टिकट दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज