• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • LJP प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग को लेकर चुनाव आयोग जाएंगे तेजस्वी

LJP प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग को लेकर चुनाव आयोग जाएंगे तेजस्वी

फाइल फोटो

फाइल फोटो

वैशाली लोकसभा क्षेत्र की लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) प्रत्याशी वीणा देवी का नामांकन रद्द करने की आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की मांग का बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने समर्थन किया है.

  • Share this:
    वैशाली लोकसभा क्षेत्र की लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) प्रत्याशी वीणा देवी का नामांकन रद्द करने की आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की मांग का बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि रघुवंश प्रसाद ने सही सवाल उठाया है. हम भी उनका कागजात देखेंगे और दिल्ली चुनाव आयोग में भी शिकायत करेंगे.

    वहीं, वैशाली लोकसभा क्षेत्र की एलजेपी प्रत्याशी वीणा देवी का नामांकन रद्द करने की आरजेडी की मांग पर जिला निर्वाची पदाधिकारी ने अपना फैसला सुना दिया है. जिला निर्वाचन आयोग द्वारा एलजेपी प्रत्याशी वीणा देवी का नामांकन रद्द नहीं किया गया. आरजेडी प्रत्याशी रघुवंश प्रसाद सिंह की ओर से दिए गए आवेदन को रिर्टनिंग ऑफिसर ने खारिज कर दिया है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने वीणा देवी पर नामांकन के लिए दिए गए शपथ-पत्र में अपराधिक मामले को छुपाने का आरोप लगाया था.

    रघुवंश प्रसाद सिंह के आरोपों पर वीणा देवी का कहना है कि मेरे ऊपर दर्ज केस के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. 2005 में वह लालगंज विधानसभा का चुनाव लड़ी थी. उस समय केस दर्ज हुआ तो अब तक प्रशासन कहां था? अगर मुझ पर केस था, मुझे नोटिस मिलता या मेरी गिरफ्तारी होती. मेरी जानकारी में अगर यह मामला होता तो वह कोर्ट से बेल ले चुकी होती.

    ये भी पढ़ें-

    पीएम मोदी को नकली OBC बताने के पीछे छिपा तेजस्वी का यह 'अजेय' अभियान !

    तेजप्रताप को बड़ा झटका, शिवहर सीट से प्रत्याशी अंगेश का नामांकन रद्द

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज