• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • विरोधी दलों पर राजनाथ का जोरदार प्रहार, 'बहादुर लाशें नहीं गिनते ये काम 'गिद्ध' किया करते हैं'

विरोधी दलों पर राजनाथ का जोरदार प्रहार, 'बहादुर लाशें नहीं गिनते ये काम 'गिद्ध' किया करते हैं'

राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ पाकिस्तान पर कोई करवाई नहीं की, लेकिन हमने खुफिया विभाग की पुख्ता जानकारी पर एयर स्ट्राइक की.

  • Share this:
    बिहार के वैशाली संसदीय क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार फिर विपक्ष पर हमला बोला है. सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वाले विरोधी दलों को जवाब देते हुए गृहमंत्री ने कहा कि हमने पाकिस्तान के अंदर जाकर आतंकवादियों को मारा और काम करके वापस चले आए. बहादुर लाश गिनने का काम कभी नहीं करते ये काम तो 'गिद्ध' किया करते हैं.

    उन्होंने कहा देश को कमजोर करने वाले राष्ट्रद्रोह कानून को मजबूत बनाएंगे. ऐसा हम इसलिए करना चाहते हैं ताकि देश को बलवान बना सकें और आत्मसुरक्षा के लिए तैयार रहे.

    गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ पाकिस्तान पर कोई करवाई नहीं की, लेकिन हमने खुफिया विभाग की पुख्ता जानकारी पर एयर स्ट्राइक की. उन्होंने कहा कि सैटेलाइट मिसाइल हमने विकसित कर ली है. 3 मिनट में जवाबी कार्रवाई की शक्ति देश के पास है.

    ये भी पढ़ें- केसी त्यागी का पलटवार- 'मोहल्ला छाप नेताओं जैसे तेजस्वी के बयान, गलती से बन गए नेता प्रतिपक्ष'

    राजनाथ सिंह ने कहा कि पाक को पहले गोली के बदले उजले झंडे दिखाए जाते थे, लेकिन अब एक भी गोली चलने पर भारत गोली नहीं गिनता है.  हमने सेना को आदेश दिया है कि पाक के हरेक नापाक हरकत पर जवाब दिया जाए.

    राजनाथ सिंह ने कहा कि रामविलास पासवान जी और नीतीश कुमार हमारे दोस्त हैं. राज्य और केंद्र के दोनों मुखिया भ्रष्टाचार से अलग और ईमानदार हैं इसलिए एक के बाद एक काम होते जा रहे हैं.

    उन्होंने दावा किया कि साढ़े 7 करोड़ लोगों को गंभीर गरीबी के दौर से बाहर निकाला. 5 से 8 साल में एक भी लोग गरीबी रेखा के नीचे नहीं रहेगा.

    ये भी पढ़ें- बिहार के 3.5 लाख नियोजित टीचर्स को नहीं मिलेगा समान वेतन, SC ने पलटा HC का आदेश

    स्वच्छता का दायरा 95 फीसदी बढ़ाया, सड़कों का जाल बिछाया जा रहा, रोजाना 32 किलोमीटर एनएच की सड़क बनाई जा रही है. 64 साल में 12 करोड़ जबकि साढ़े 4 साल में 13 करोड़ लोगों को गैस दिया गया.

    2022 तक सभी को मकान और गैस मिलेगा. साढ़े 4 साल में 1 करोड़ 30 लाख घर लोंगो को दिया. सभी किसानों को हर साल खाते में 6 हजार मिलेगा. केसीसी पर एक लाख तक का कर्ज लेने पर 5 साल तक ब्याज नहीं लगेगा.

    ये भी पढ़ें- एक बार फिर तेजस्वी के साथ 'उड़ते-उड़ते' रह गए तेजप्रताप, पढ़ें पूरी खबर

    60 साल तक के सभी  किसानों औए दुकानदार को 3 हजार का पेंशन मिलेगा. गरीबी हटाओ का नारा 55 साल में कांग्रेस नही हटा सकी.

    राजनीति हमने जनता की आंख में धूल झोंककर नहीं किया. अटल जी की सरकार के बाद के 2004 के चुनाव में मंहगाई मुद्दा नहीं था.  आजाद भारत मे दूसरा मौका है जब मंहगाई मुद्दा नहीं बना.

    इनपुट- प्रवीण कुमार ठाकुर

    ये भी पढ़ें-

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज