• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बोले बिहारी बाबू- 2019 में पीएम मोदी की कहानी खत्म, बेकार में किए जा रहे झूठे वादे

बोले बिहारी बाबू- 2019 में पीएम मोदी की कहानी खत्म, बेकार में किए जा रहे झूठे वादे

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

शत्रुघ्न सिन्हा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कभी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं किया, वह सिर्फ सेटिंग वालाे मीडिया से बात कर रहे हैं.

  • Share this:
    कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपने निशाने पर लिया है. उन्होंने भाजपा को दो लोगों की पार्टी बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब अटल बिहारी वाजपेयी की पार्टी नही रही. चंद साल में ही अहंकार और घमंड से लोकशाही, तानाशाही में बदल गई. तुगलकी फरमान से नोटबन्दी कर दिया गया और लोगों की परेशानी को मोदी सरकार ने नहीं समझा. उन्होंने कहा कि पार्टी और सरकार ने कोई फैसला नहीं लिया, बल्कि वरिष्ठ नेताओं की उपेक्षा की गई. एक आदमी ने सारे महत्त्वपूर्ण फैसले लिए, जिससे लोगों की परेशानी बढ़ी.

    2 साल में 50 लाख हुए बेरोजगार

    बिहार के वैशाली में आरजेडी के रघुवंश प्रसाद सिंह के लिए एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहारी बाबू ने कहा कि वादे के बाद भी रोजगार नहीं दिया गया. घर की महिलाओं के बचाए रुपए भी काम नहीं आए. कई लोग नोटबंदी से मरे, जीएसटी से परेशानी बढ़ी. 2 साल में 50 लाख लोग बेरोजगार हुए 268 टन सोना भारत ने गिरवी रख दिया और लाखों करोड़ रुपये का देश पर कर्ज है. यानि मोदी सरकार ने नीम पर करेला कर दिया.

    पीएम मोदी को बताया मित्र

    शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को अपना मित्र बताते हुए कहा कि देश के लिये उनका साथ छोड़ा है.  2019 में मोदी की कहानी खत्म है और अब बेकार में झूठे वादे किए जा रहे हैं. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कभी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं किया, वे सिर्फ सेटिंग वालाे मीडिया से बात कर रहे हैं.

    राहुल गांधी को बताया सफल नेता

    कांग्रेस नेता ने कहा कि यदि सच कहना बगावत है तो समझो हम बागी हैं. राहुल गांधी ने तीन राज्यों में विजय दिलाई है और वह एक सफल नेता हैं. उन्होंने कहा कि महागठबंधन का हर जगह क्रेज है. गठबंधन की सलाह पर ही मैं कांग्रेस में आया.

    उन्होंने कहा कि न्याय योजना आजादी के बाद सबसे अनोखी योजना होगी. हर साल 72 हजार मिलेगा. उन्होंने रघुवंश प्रसाद सिंह को जमीन से जुड़ा हुआ नेता बताते हुए कहा कि सभी एकजुट हो जाएं.  इमरजेंसी की घड़ी में सभी एकजुट होकर नया पीएम बनाकर नया भारत बनाएं.

    इनपुट- प्रवीण ठाकुर

    ये भी पढ़ें- तेजस्वी और तेजप्रताप के अहंकार के कारण बिहार में BJP की होगी जीत: पप्पू यादव

    ये भी पढ़ें- राम माधव के बयान पर बिहार NDA में सुगबुगाहट! JDU बोली- विशेष राज्य का दर्जा हमारी मांग

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज