बिहार: वैशाली से LJP प्रत्याशी वीणा देवी का रद्द हो सकता है नामांकन, पढ़ें क्या है वजह

जानकारी के अनुसार वैशाली के रिटर्निंग ऑफिसर को दिये गये आवेदन में लालगंज थाना में 2005 में दर्ज किये गए मुकदमे में साल 2009 में कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी वारंट निर्गत होने का आरोप लगाया गया है.

News18 Bihar
Updated: April 24, 2019, 7:15 PM IST
बिहार: वैशाली से LJP प्रत्याशी वीणा देवी का रद्द हो सकता है नामांकन, पढ़ें क्या है वजह
बिहार के वैशाली से एलजेपी प्रत्याशी वीणा देवी
News18 Bihar
Updated: April 24, 2019, 7:15 PM IST
वैशाली संसदीय सीट के लिए एनडीए को लोजपा प्रत्याशी वीणा देवी के नामांकन में पेंच फंस गया है.  लोजपा प्रत्याशी वीणा देवी नामांकन के दौरान दिये गये हलफनामे में अपराधिक मुकदमे से सबंधित जानकारी छुपाने का आरोप लगा है.  नामांकन के स्क्रूटनी के दौरान राजद के प्रत्याशी रघुवंश प्रसाद सिंह के चुनाव एजेंट ने वीणा देवी को पिछले 10 साल से कोर्ट के गिरफ्तारी वारंट के बाद भी फरार रहने का भी आरोप लगाया गया है.

जानकारी के अनुसार वैशाली के रिटर्निंग ऑफिसर को दिये गये आवेदन में लालगंज थाना में 2005 में दर्ज किये गए मुकदमे में साल 2009 में कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी वारंट निर्गत होने का आरोप लगाया गया है. बता दें कि इसके तहत  एसएसी एक्ट सहित आर्म्स एक्ट में 2005 में लालगंज थाना में मामला दर्ज हुआ था.

ये भी पढ़ें- राबड़ी देवी ने खोया आपा, गिरिराज सिंह को बताया 'कलिया नाग'

वीणा देवी को रिटर्निंग ऑफिसर ने बुधवार को शाम के 7 बजे तक मामले में स्पष्टीकरण पूछा था, लेकिन वकील के आवेदन देने के बाद गुरूवार को सुबह 9 बजे इस मामले की सुनवाई रखी गई है.

राजद के नेता लोजपा प्रत्याशी की गिरफ्तारी के साथ ही नामांकन रद्द करने की मांग कर रहे हैं जबकि लोजपा प्रत्याशी के अधिवक्ता ने मामले की जानकारी नहीं होने की बात कह रहे हैं.

रिपोर्ट- प्रवीण ठाकुर

ये भी पढ़ें-
Loading...

First published: April 24, 2019, 6:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...