Home /News /bihar /

major accident in hajipur passenger bus came in grip of high tension wire burnt brvj

हाजीपुर में बड़ा हादसा: हाई टेंशन तार की चपेट में आयी यात्री बस धू धू कर जली, देखें वीडियो

हाजीपुर में यात्री बस में हाई टेंशन तार से आग लगी.

हाजीपुर में यात्री बस में हाई टेंशन तार से आग लगी.

Vaishali News: पटना जाने के लिए बस चालक बस को लेकर आगे की ओर ले जा रहा था तभी बस ऊपर से गुजर रही हाइटेंशन तार में सट गयी जिसके बाद बस में आग लग गई. बस में आग लगते ही अफरा तफरी मच गई. मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के डीएसपी ने बताया कि बस में आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

हाजीपुर. वैशाली जिला के हाजीपुर में एक यात्री बस धू धू कर जल गयी. बस में आग लगते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर कड़ी मशक्कत कर काबू पाया. हादसे में बस का चालक बुरी तरह जख्मी हो गया है. बस बिजली की तार से सटा जिसके कारण बस में करंट आ गया और आग लगने के बाद जब चालक गाड़ी से उतरने लगा तो करंट लगने से वह बुरी तरह झुलस गया. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गयाहै.

घटना सदर थाना क्षेत्र के हाजीपुर-पटना रामाशीष चौक बस स्टैंड की है. गनीमत यह है कि हादसे के वक्त बस में कोई यात्री सवार नहीं था नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता. बताया जा रहा है कि सरैया से हाजीपुर आई थी और फिर वापस जाने के लिए बस को चालक बैक कर रहा था, तभी यह हादसा हो गया.

पटना जाने के लिए बस चालक बस को लेकर आगे की ओर ले जा रहा था तभी बस ऊपर से गुजर रही हाइटेंशन तार में सट गयी जिसके बाद बस में आग लग गई. बस में आग लगते ही अफरा तफरी मच गई. मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के डीएसपी ने बताया कि बस में आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है.

Tags: Bihar News, Bus Accident, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर