लाइव टीवी

CIPET हॉस्टल के खाने में मिली छिपकली, कई छात्र अस्पताल में भर्ती

News18 Bihar
Updated: December 14, 2019, 8:07 AM IST
CIPET हॉस्टल के खाने में मिली छिपकली, कई छात्र अस्पताल में भर्ती
खाने में मिली छिपकली सीपेट के छात्रों की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

छात्रों का कहना है कि कैंटीन संचालक द्वारा खाने का रखरखाव ठीक प्रकार से नहीं किया जाता जिसके चलते खाने में छिपकली मिली, जिससे छात्र बीमार पड़ गए.

  • Share this:
हाजीपुर. औद्योगिक थाना स्थित सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ प्लास्टिक इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (CIPET)  के हॉस्टल में रह रहे छात्रों को कैंटीन के बने खाने में छिपकली मिलने के बाद अफरा तफरी मच गई. इस दौरान पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद 5 छात्रों को जौहरी बाजार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां छात्रों को खतरे से बाहर बताया गया है.

छात्रों का कहना है कि कैंटीन संचालक द्वारा खाने का रखरखाव ठीक प्रकार से नहीं किया जाता जिसके चलते खाने में छिपकली मिली, जिससे छात्र बीमार पड़ गए. उधर संस्थान के प्रशासनिक सहायक राकेश कुमार का कहना है कि पेट दर्द और उल्टी के बाद छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन खाने में छिपकली मिलने की बात फिलहाल अफवाह है क्योंकि छिपकली मिलने की पुष्टि नहीं हो पाई है.

छात्र अमित कुमार ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर सीपेट के कैंटीन में छात्रों ने खाना खाया था. खाना खाने के बाद सभी को चक्कर आना एवं उल्टी होना शुरू हो गया. इस क्रम में एक छात्र के खाने से छिपकली मिली. उसके बाद सभी को आनन-फानन में अस्पताल लाया गया गया. वहीं, संस्थान का कहना है कि यदि कैंटीन संचालक दोषी पाए जाएंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- राजीव मोहन

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 8:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर