होम /न्यूज /बिहार /

बिहार: मर्चेंट नेवी का क्रू मेंबर अभिनव जर्मनी से लापता, परिजनों ने पीएम मोदी व छपरा सांसद से लगाई मदद की गुहार

बिहार: मर्चेंट नेवी का क्रू मेंबर अभिनव जर्मनी से लापता, परिजनों ने पीएम मोदी व छपरा सांसद से लगाई मदद की गुहार

जर्मनी के समुद्र से लापता हुआ वैशाली का अभिनव. (फाइल फोटो)

जर्मनी के समुद्र से लापता हुआ वैशाली का अभिनव. (फाइल फोटो)

Vaishali News: अभिनव के लापता हो जाने के बाद उसके परिवारवालों ने स्थानीय प्रशासन से लेकर छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक गुहार लगाई है.

वैशाली. जर्मनी में मर्चेंट नेवी में क्रू मेंबर के तौर पर कार्यरत अभिनव कुमार लापता हो गए हैं. उसके लापता होने की खबर सुनने के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. सोनपुर के परवेजाबाद के रहने वाले परिजनों के मुताबिक अभिनव कुमार मर्चेंट नेवी के क्रू मेंबर के तौर पर हाउसकीपिंग के रूप में तैनात था. इसी दौरान बीते 21 अप्रैल को कंपनी से फोन आया कि अभिनव कुमार मिसिंग हैं. जिसके बाद परिजनों का पैर तले जमीन खिसक गयी. अभिनव कुमार के शिक्षक पिता और उनके माता का रो रो कर बुरा हाल है.

जर्मनी से लापता हुए अभिनव कुमार के पिता सुनील कुमार मालाकार ने बताया कि उन्हें फोन पर सूचना मिली कि समुद्र में छलांग लगाने के दौरान अभिनव लापता हो गया है, लेकिन उन्होंने बताया कि उनके पुत्र के द्वारा कभी भी समुद्र में छलांग लगाने के प्रशिक्षण जैसे खतरनाक काम के बारे में कभी नहीं बताया. ऐसे में अभिनव के परिवारवाले को समुद्र में छलांग लगाने की बात हैरान करने वाली लग रही है.

अभिनव के लापता हो जाने के बाद उसके परिवारवालों ने स्थानीय प्रशासन से लेकर छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक गुहार लगाई है ताकि अभिनव के पता लगाने में मदद मिल सके. फिलहाल परिवार वाले घर में पूजा पाठ कर रहे हैं ताकि अभिनव सकुशल वापस आ सके. परिवार वालों को उम्मीद है कि ईश्वर की कृपा से अभिनव एक बार फिर लौट के आएगा. पीड़ित परिजन लगातार कई जगह मदद की गुहार लगा रहे हैं.

Tags: Bihar News, Vaishali news, Young missing

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर