Bihar: होलिका दहन की धधकती आग में युवक को जिंदा फेंका, Video वायरल

बिहार के वैशाली में युवक को होलिका दहन की आग में जिंदा फेंका (सांकेतिक चित्र)

बिहार के वैशाली में युवक को होलिका दहन की आग में जिंदा फेंका (सांकेतिक चित्र)

Vaishali News: बिहार के वैशाली जिले में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित का कहना है कि उसे जान मारने की नियत से ही आग में फेंका गया था.

  • Share this:
वैशाली. बड़ी खबर बिहार के वैशाली जिले के महनार अनुमंडल अंतर्गत गोरीगामा गांव से है जहां होलिका दहन के दौरान एक दिल दहला देने वाला वीडियो (Viral Video) सामने आया है. कैमरे में कैद इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह एक युवक को अचानक जिंदा जलाकर मार डालने (Burnt Alive) का प्रयास किया गया और धधकती आग में उसे अचानक धकेल दिया गया. हालांकि इस मामले में वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले की तहकीकात कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है लेकिन इस घटना ने मानवीय संवेदना को झकझोर कर रख दिया है.

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा की होलिका दहन के दौरान एक तरफ जहां आग धधक रही है वहीं अचानक आरोपी युवक के द्वारा धधकती आग में पीड़ित युवक को धकेल दिया गया जिसके कारण मौके पर अफरा-तफरी मच गई. पीड़ित युवक आग में  बुरी तरह झुलसकर जख्मी हो गया. तस्वीरों में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि एक तरफ ग्रामीण होली गीत के मस्ती में डूबे है वहीं दूसरी ओर उसी स्थान पर होलिका दहन के धधकते आग में युवक को ढकेल दिया गया.

Youtube Video


इस दर्दनाक हादसे का शिकार हुआ युवक शिव कुमार सहनी गोरीगामा का ही रहने वाला है जो आग में झुलसने के कारण जख्मी हो गया है. उसका अभी भी इलाज जारी है. आरोपी युवक सुजीत कुमार साह उसी गांव का रहने वाला है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़ित युवक ने आरोप लगाया है आरोपी युवक द्वारा जान मारने की नियत से उसे होलिका दहन के दिन धधकते आग में ढकेल दिया था लेकिन लेकिन उसकी किस्मत अच्छी थी कि किसी तरह उसकी जान बच गई. धधकती आग में युवक को धकेलने का यह वीडियो सामने आने के बाद लोग सकते में हैं और यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज