Home /News /bihar /

वैशाली में युवक की गोली मारकर हत्या, गुस्साई भीड़ ने थाने पर बोला हमला

वैशाली में युवक की गोली मारकर हत्या, गुस्साई भीड़ ने थाने पर बोला हमला

घटना के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन

घटना के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन

हंगामे को देखते हुए मौके पर कई थाने की पुलिस कैंप कर रही है. मृतक की पहचान रसूलपुर हविव निवासी मुन्ना कुमार के रूप में हुई है.

    बिहार में अपराध की वारदात में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला वैशाली का है जहां के चांदपुरा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा. घटना से गुस्साए लोगों ने युवक के शव को थाने के सामने रखकर हंगामा किया और थाने पर भी हमला बोल दिया. इस दौरान तोड़फोड़ और पत्थरबाजी की गई जिसके चलते अफरातफरी मच गई.

    ये भी पढ़ें- मोकामा शेल्टर होम से फरार हुई सातवीं लड़की बरामद, पुलिस को मधुबनी में मिली कामयाबी

    आक्रोशित लोगों ने पुलिस को मौके से खदेड़ दिया. परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या का पता चलने के बाद परिजनों को बिना सूचना दिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा था इससे लोग भड़क गए और हंगामा करने लगे. उधर मौके पर पहुंचे महानार के डीएसपी रजनीश कुमार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए चांदपुरा थाना में तैनात एएसआई रंग लाल तिवारी पर कार्रवाई के लिए अनुशंसा किए जाने की बात कही है.

    ये भी पढ़ें- भारत ने Pok में बरसाए 1000 kg के बम, तो इस नेता ने बंटवाए 1000 किलो लड्डू

    हंगामे को देखते हुए मौके पर कई थाने की पुलिस कैंप कर रही है. मृतक की पहचान रसूलपुर हविव निवासी मुन्ना कुमार के रूप में हुई है. परिजनों का आरोप है कि अवैध कारोबारियों का विरोध करने पर युवक की हत्या की गई है ऐसे में परिजनों ने हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है.

    रिपोर्ट- राजीव मोहन

    Tags: Bihar News, Vaishali news

    अगली ख़बर