अपना शहर चुनें

States

वैशाली में युवक को बांधकर लोगों ने की जमकर पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

वैशाली में युवक के साथ मॉब लिंचिंग (प्रतीकात्मक फोटो)
वैशाली में युवक के साथ मॉब लिंचिंग (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला महुआ इलाका स्थित सिंघाड़ा गांव का है. कहा जा रहा है आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट के बाद एक युवक भाग रहा था. तभी...

  • Share this:
वैशाली. बिहार के वैशाली (Vaishali) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक मॉब लिंचिंग (Mob lynching) का शिकार होते होते बच गया. इस दौरान लोगों ने युवक को खूब पीटा. इससे युवक की गंभीर रूप से चोटें आई हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाया. इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया. फिलहाल, युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला महुआ इलाका स्थित सिंघाड़ा गांव का है. कहा जा रहा है कि आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट के बाद एक युवक भाग रहा था. तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया. उसके बाद उसे बांधकर जमकर पिटाई की गई. लोगों की पिटाई से युवक लहूलुहान हो गया. दरअसल, मारपीट के दौरान गोली मारने की अफवाह उड़ी थी, जिसके चलते ग्रामीण उग्र हो गए और एक युवक को पकड़ लिया. इसके बाद उसकी पिटाई कर दी गई. वहीं, दूसरा युवक मौके से फरार हो गया.

अगस्त महीने में महिला की मौत हो गई थी
बता दें कि इसी साल अगस्त महीने में वैशाली से भी मॉब लिंचिंग की एक खौफनाक खबर सामने आई थी. वैशाली के सहदेई में बच्चा चोरी के आरोप में एक विक्षिप्त महिला को बिजली के पोल से बांधकर इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई थी. खबरों के मुतबिक सहदेई थानां क्षेत्र के पहाड़पुर तोई गांव में बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र कर के पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. इस पूरे वाकये के समय आसपास खड़े तमाम लोग तमाशबीन बने रहे थे. वहीं महिला का शव बाद में गांव के एक मठ के पास से बरामद किया गया था.
रिपोर्ट- राजीव मोहन हाजीपुर



ये भी पढ़ें- 

पूर्व विधानसभा प्रत्याशी का आरोप- अधिवक्ता ने 6 साल तक किया यौन शोषण

नीतीश सरकार पर भड़कीं रवीना टंडन और ईशा गुप्ता, जानें क्या है मामला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज