मॉब लिन्चिंग: घर से रंगे हाथ पकड़ा चोर, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस ने अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

News18 Bihar
Updated: July 3, 2019, 8:08 AM IST
मॉब लिन्चिंग: घर से रंगे हाथ पकड़ा चोर, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
मृतक की पहचान नहीं हो सकी है (Demo Pic)
News18 Bihar
Updated: July 3, 2019, 8:08 AM IST
बिहार में वैशाली के सराय में एक बार फिर मॉब लिन्चिंग का मामला सामने आया है. घटना पटेरा गांव की है, जहां रंगेहाथ पकड़े जाने पर एक चोर की आक्रोशित ग्रामीणों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने मौके से एक ताला तोड़ने वाला औजार भी बरामद किया है.

मृतक की पहचान नहीं हुई
घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस ने अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.

आक्रोशित ग्रामीणों ने की चोर की जमकर पिटाई

सराय थानाध्यक्ष धर्मजीत महतो ने बताया कि सराय थाना क्षेत्र के पटेरा गांव के एक घर में सोमवार की रात चोर घुस गया. इसके पहले वो कोई सामान ले जाता गृह स्वामी की नजर उसपर पड़ गई. उन्होंने शोर मचा दिया. चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. फिर आक्रोशित ग्रामीणों ने चोर की जमकर पिटाई कर दी. जिसके चलते उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

बता दें, हाल ही में झारखंड के जमशेदपुर में एक मॉब लिन्चिंग का मामला सामने आया था. 17 जून की रात को मृतक तबरेज जमशेदपुर स्थित अपने फुआ के घर से वापस अपने गांव कदमडीहा लौट रहा था. इसी दौरान धातकीडीह गांव में ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में उसे पकड़ लिया और रात भर बांधकर पिटाई की. इसके बाद लोगों ने अगले दिन सुबह उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पहले उसका इलाज सदर अस्पताल में कराया, फिर शाम को जेल भेज दिया. 22 जून की सुबह तबरेज को जेल से गंभीर हालत में सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.​

ये भी पढ़ें--
Loading...

मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां पुलिस के खिलाफ पहुंची हाईकोर्ट, लगाए गंभीर आरोप

ये महिला अगर FB पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजे तो हो जाएं सावधान, बना चुकी है कई शिकार

गुरदासपुर में प्रतिनिधि नियुक्त कर विवादों में घिरे सांसद सनी देओल, अब दी सफाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 7:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...