वैशाली: बैंक में चोरी के शक में दो लोगों को भीड़ ने पीटा

वैशाली में भीड़ ने बैंक चोरी के आरोप में दो लोगों को पीटा.
वैशाली में भीड़ ने बैंक चोरी के आरोप में दो लोगों को पीटा.

बिहार में एक ही दिन में भीड़ द्वारा मारपीट का यह दूसरा मामला सामने आया है. इससे पहले सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र में मवेशियों की चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

  • Share this:
बिहार के वैशाली में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. बैंक में चोरी के शक में स्‍थानीय भीड़ ने दो लोगों को बुरी तरह पीट दिया. पिटाई के कारण दोनों की हालत इतनी खराब हो गई कि दोनों को अस्‍पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

बता दें कि बिहार में एक ही दिन में भीड़ द्वारा मारपीट का यह दूसरा मामला सामने आया है. इससे पहले सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र में मवेशियों की चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक पिठौरी गांव में तीन-चार लोग भैंस-गाय की चोरी करने के लिए पहुंचे थे. उनके पास एक वैन भी थी. जैसे ही इन लोगों ने मवेशियों को खोलकर वाहन में चढ़ाना शुरू किया. जानवरों के रंभाने की आवाज से घर के लोग जाग गए. घरवालों ने चोरों काे देख शोर मचा दिया और अन्‍य ग्रामीणों के साथ चोरों को पकड़ लिया गया. इस दौरान लोगों ने तीनों की जमकर पिटाई की, जहां दो लोगों की मौत हो गई. वहीं एक घायल ने अस्‍पताल में दम तोड़ दिया.
ये भी पढ़ें



सोनभद्र नरसंहार: हर साल बिहार से IAS का एक करीबी आता था लगान वसूलने

सोनभद्र नरसंहार: IAS अफसर की थी 90 बीघा जमीन जिसके लिए बिछा दी 10 लाशें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज