लाइव टीवी

शर्मनाक: छेड़खानी का विरोध किया तो मनचलों ने मां-बेटी का सिर मुंडवाकर घुमाया
Vaishali News in Hindi

News18 Bihar
Updated: June 27, 2019, 12:04 PM IST
शर्मनाक: छेड़खानी का विरोध किया तो मनचलों ने मां-बेटी का सिर मुंडवाकर घुमाया
छेड़खानी के बाद पुलिस थाने पहुंची मां-बेटी

पीड़ित मां-बेटी का कहना है कि पड़ोस के ही रहने वाले मनचलों ने मनमानी और छेड़खानी करना चाहा लेकिन जब हमने इस घटना का विरोध किया तो हमारे साथ दुर्व्यवाहर किया गया.

  • Share this:
बिहार के वैशाली से मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. घटना जिले के भगवानपुर की  है जहां के बिहारी गांव में कुछ मनचलों ने एक युवती के साथ जबर्दस्ती करने का प्रयास किया. इस दौरान  विरोध करने पर तालिबानी कार्रवाई करते हुए युवती और उसकी मां का सरेआम सिर मुड़वा दिया गया. इतनी ही नहीं आरोपियों ने मां-बेटी की बेरहमी से पिटाई भी की. मां-बेटी पर अत्याचार का सिलसिला यहीं नहीं थमा बल्कि आरोपियों द्वारा दोनों मां-बेटी को सरेआम गांव में घुमाया भी गया.

आरोपी गांव के ही

हैरान करने वाली बात ये रही कि घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी इसी गांव के रहने वाले हैं जिसमें एक वार्ड सदस्य भी शामिल है लेकिन गांव में इन दोनों मां-बेटी के साथ हुए अत्याचार के दौरान किसी ने विरोध नहीं किया और पूरे गांव के वाले केवल तमाशबीन बने रहे. इस मामले में पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य अभियुक्त वार्ड सदस्य खुर्शीद समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने की कार्रवाई

पीड़ित मां-बेटी का कहना है कि पड़ोस के ही रहने वाले मनचलों ने मनमानी और छेड़खानी करना चाहा लेकिन जब हमने इस घटना का विरोध किया तो विरोध करने पर मां-बेटी के साथ सरेआम अत्याचार किया गया. मामले की जांच को पहुंची पुलिस ने भी इसे गंभीर मसला बताया है और कहा कि आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा है.

रिपोर्ट- राजीव मोहन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 10:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर