Home /News /bihar /

हाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, मुजफ्फरपुर सिटी एसपी के बेटे की मौत

हाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, मुजफ्फरपुर सिटी एसपी के बेटे की मौत

मुजफ्फरपुर सिटी एसपी के बेटे की सड़क हादसे में मौत (हादसे का शिकार हुई कार)

मुजफ्फरपुर सिटी एसपी के बेटे की सड़क हादसे में मौत (हादसे का शिकार हुई कार)

Muzaffarpur SP Son Death: बिहार के वैशाली जिले में ये हादसा उस समय हुआ जब मुजफ्फरपुर सिटी एसपी के पुत्र अपने दोस्त के साथ कार पर सवार होकर छठ पूजा में शामिल होने जा रहे थे. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

    वैशाली. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के हाजीपुर से है जहां एक सड़क हादसे में मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी (Muzaffarpur City SP) राजेश कुमार के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक सिटी एसपी राजेश कुमार का बेटा राजवीर शेखर अपने एक दोस्त के साथ छठ पूजा में शामिल होने पटना से मुजफ्फरपुर जा रहा था. इसी दौरान उसकी कार हादसे का शिकार होने के बाद पानी से भरे तालाब में जा पलटी.

    हादसा सदर थाना के मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर दौलतपुर-देवरिया में हुआ है. इस हादसे में जहां एसपी के पुत्र राजवीर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका दोस्त बुरी तरह से घायल है जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि छठ पूजा को लेकर कार से दोनों दोस्त पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे थे तभी कार सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई. इस हादसे में मुजफ्फरपुर सिटी एसपी के पुत्र राजवीर शेखर की मौत हो गई जबकि उनका दोस्त अंगद बुरी तरह घायल हो गया है.

    घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. घायल अंगद के मुताबिक जब वह दोनों कार से जा रहे थे तभी किसी गाड़ी ने सामने से चकमा दिया जिसके कारण कार पानी भरे गड्ढे में चली गई. उन्होंने बताया कि कार को राजवीर शेखर ही चला रहे थे. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. छठ के दिन हुई इस घटना से लोग गमगीन हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है. पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है साथ ही फिलहाल इस मामले की छानबीन में जुटी. इस बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

    इनपुट- राजीव मोहन

    Tags: Bihar News, Muzaffarpur ka news, Muzaffarpur latest news, Muzaffarpur news, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर