अहले सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था शख्स, कुछ ही देर बाद घरवालों को पेड़ से लटकती मिली लाश
Vaishali News in Hindi

अहले सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था शख्स, कुछ ही देर बाद घरवालों को पेड़ से लटकती मिली लाश
बिहार के हाजीपुर में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Vaishali: बिहार के वैशाली में हुई इस घटना के बाद पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से तफ्तीश कर रही है. मृतक के परिजनों ने किसी से कोई दुश्मनी की बात नहीं कही है.

  • Share this:
वैशाली. वैशाली के महनार में रविवार को अहले सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले अधेड़ का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. शव देखे जाने के बाद इलाके में दहशत का आलम कायम हो गया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.घटना महनार थाना के पुरानी अनुमंडल कार्यालय भवन के समीप की है. इधर परिजनों ने हत्या कर शव को पेड़ में टांगे जाने की आशंका जताई है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू की गई है.

अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. मृतक की पहचान खरजम्मा निवासी 50 वर्षीय सुनील सिंह के रूप में हुई है. परिजनों का कहना है कि मृतक सुनील सिंह हर रोज की तरह सुबह 4:00 बजे घर से टहलने के लिए निकलते थे लेकिन इसी दौरान अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी और साक्ष्य छिपाने के लिए शव को पेड़ में टांग दिया. मृतक सुनील सिंह के छोटे भाई रितेश सिंह ने बताया कि पहले से किसी से कोई भी बात नहीं है लेकिन जिस प्रकार से शव को पेड़ टांगा  गया है उससे साफ जाहिर होता है कि किसी ने हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए डेड बॉडी को पेड़ में टांग दिया.

उन्होंने यह भी कहा कि डॉक्टर की सलाह के कारण मृतक सुनील सिंह रोज सुबह 4 बजे टहलने के लिए घर से निकल जाते थे लेकिन रविवार की सुबह की मनहूस खबर आई. मृतक सुनील सिंह के छोटे भाई रितेश सिंह के मुताबिक हत्या किसने और क्यों की इसका अंदाजा नहीं लग पा रहा है. पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है. महनार थानाध्यक्ष मनोज सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान पर केस दर्ज की जाएगी और इस मामले में जो भी आरोपी सामने आएगा उसे गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज