होम /न्यूज /बिहार /OMG! नाक की लड़ाई में कान कटा बैठे चाचा, भतीजे ने कान चबाया फिर लेकर भाग गया, जानें मामला

OMG! नाक की लड़ाई में कान कटा बैठे चाचा, भतीजे ने कान चबाया फिर लेकर भाग गया, जानें मामला

हाजीपुर सदर अस्पताल में पहुंचा जख्मी शख्स.

हाजीपुर सदर अस्पताल में पहुंचा जख्मी शख्स.

Bihar News: मिली जानकारी के अनुसार, लालगंज पुरणटांड़ के एक व्यक्ति का भतीजे से झगड़ा हुआ तो लड़ाई में भतीजा; चाचा का कान च ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भतीजे ने पहले चाचा का कान काटा फिर कटे हुए कान के भाग गया.
कटे हुए कान की हुई तलाश, डॉक्टरों ने दी प्लास्टिक सर्जरी की सलाह.

वैशाली. चाचा-भतीजा के बीच मारपीट के बाद कान काट लेने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. भतीजे ने न सिर्फ चाचा का कान काटा; बल्कि भतीजा चाचा का कान लेकर फरार भी हो गया है. बताया जा रहा है कि घर के मामूली झगड़े को नाक का सवाल बनाने के बाद चाचा भतीजे में मारपीट हुई और भतीजा चाचा का कान काट बैठा. कान चबा लेने की ये वारदात लालगंज थाना क्षेत्र के पूरनटांड़ गांव की है.

मिली जानकारी के अनुसार, लालगंज पुरणटांड़ के मुनेश्वर ठाकुर का जलावन को लेकर भतीजे से झगड़ा हुआ तो लड़ाई में भतीजा; चाचा का कान चबा गया. इतना ही नहीं कान के कटे हुए भाग को भी लेकर आरोपी फरार हो गया जिसके बाद कटे कान के साथ हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ित को बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

जख्मी मुनेश्वर ठाकुर ने बताया की सुबह सुबह जलावन को लेकर घर में झगड़ा हुआ था. झगड़े के बीच भतीजे ने अपने दांतों से उनका कान ही काट लिया. झगड़े की सुचना पुलिस को देने के बाद मुनेश्वर अपने कटे कान के साथ भागा-भागा हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचा जहां डाक्टरों ने कटे कान का इलाज शुरू किया तो कान के टुकड़े कि तलाश हुई.

मुनेश्वर ने परेशान हाल में बताया कि कान तो भतीजा चबा गया. अब परेशान होने की बारी डाक्टर की थी. मौके पर मौजूद डॉक्टरों ने कटे कान की तलाश नहीं होने के बाद परेशान मुनेश्वर को प्लास्टिक सर्जन के पास रेफर कर दिया. डॉक्टर अनिल ने बताया कि मरीज की हालत गंभीर है और बिना कान के इसका इलाज संभव नहीं है, इसीलिए प्लास्टिक सर्जरी के लिए मरीज को पटना रेफर किया जा रहा है.

वहीं, जख्मी मुनेसर का कान घर में अपने अपने जलावन को लेकर झगड़ा के कारण काटना इलाके के चर्चा का विषय बना हुआ है. सदर अस्पताल में इलाज के दौरान चाचा के द्वारा फर्द बयान पुलिस को दिया गया है जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Tags: Bihar News, Hajipur news, Vaishali news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें