होम /न्यूज /बिहार /Pathan Movie Protest: दो सिनेमाघरों में लगी पठान, एक को बजरंग दल ने बंद कराया तो दूसरे में पोस्टर फाड़ा

Pathan Movie Protest: दो सिनेमाघरों में लगी पठान, एक को बजरंग दल ने बंद कराया तो दूसरे में पोस्टर फाड़ा

पठान फिल्म का पोस्टर फाड़ते बजरंग दल के कार्यकर्ता

पठान फिल्म का पोस्टर फाड़ते बजरंग दल के कार्यकर्ता

Pathan Film Controversy: बिहार के कई जिलों से पठान फिल्म के विरोध की खबर है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवा ...अधिक पढ़ें

वैशाली. पठान सिनेमा को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध जारी है. बिहार में भी इसका व्यापक असर देखने को मिल रहा है. खबर हाजीपुर से है जहां सुपरस्टार शाहरुख खान की चर्चित फिल्म पठान को लेकर राष्ट्रीय बजरंग दल आक्रामक मूड में है. हाजीपुर के दो मल्टीप्लेक्स में पठान को रिलीज किया गया था जिसमें एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म को पूरी तरह बंद करवा दिया गया है जबकि दूसरे में पोस्टर फाड़कर व जय श्री राम के नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया है.

हाजीपुर के नवीन कार्निवल में फिल्म का शो चल रहा था तभी राष्ट्रीय बजरंग दल के जिलाध्यक्ष आर्यन सिंह की अगुवाई में बजरंग दल के कार्यकर्ता कार्निवाल में पहुंचे और वहां लगे पठान के पोस्टर को फाड़ कर विरोध प्रदशन किया. हालांकि बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया जिसके बाद शो फिर से चालू हो सका. इस विषय में आर्यन सिंह ने बताया कि पठान मूवी में भगवा को बेशर्म ढंग बताया गया है इसलिए हम लोगों ने विरोध दर्ज कराया है.

हम इस फिल्म को क्यों देखेंगे जब इस फिल्म में हमारे सनातन संस्कृति के भगवा को कलंकित बताया जाए. इस फिल्म को केवल देश के गद्दार देख रहे हैं कोई सनातन राष्ट्रवादी देखने नहीं जा रहा है. हाजीपुर के नवीन कार्निवाल में शाहरुख खान की चर्चित फिल्म पठान का पहला दिन दर्शकों के नाम रहा. राष्ट्रीय बजरंग दल के जबर्दस्त विरोध के बावजूद फिल्म देखने आए लोगों ने फिल्म की जमकर तारीफ की यहां तक कि शाहरुख खान के जबरा फैन कार में फिल्म पठान का पोस्टर लगाकर फिल्म देखने पहुंचे थे. उनका कहना था कि हर तरफ फिल्म पठान का गाना ही बज रहा है.

फिल्म देखकर निकलने वाले लोगों ने फिल्म को देशभक्ति फिल्म करार दिया है. हालांकि राष्ट्रीय बजरंग दल का कहना है कि फिल्म को हाजीपुर में नहीं चलने दिया जाएगा. बावजूद मल्टीप्लेक्स के अभी शो में फिल्म लगी हुई है जिसकी ऑनलाइन बुकिंग की गई है. फिल्म देख कर बाहर निकले दर्शक अरबाज खान व मोहम्मद शाहरुख आदि दर्शकों ने फिल्म की जमकर सराहना की. सभी ने बताया कि फिर काफी अच्छी बनी है और फिल्म में देशभक्ति है. वहीं कई दर्शकों ने कहा कि फिल्म में सलमान खान और जॉन अब्राहम के होने से ही लोगों को काफी मजा आ रहा है. एक दर्शक सोनू का कहना है कि फिल्म में एक कॉन्ट्रोवर्सी पैदा करने के लिए यह सब कुछ किया गया है ताकि फिल्म जबर्दस्त हिट रहे.

Tags: Pathan, Pathan film, Shahrukh Khan pathan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें