आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद लोगों ने युवक-युवती को जमकर पीटा

मामला बिहार के वैशाली जिले का है. दिल दहला देने वाली यह घटना वैशाली जिले के महुआ क्षेत्र से है. एक युवक को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने युवक और महिला दोनों की जमकर धुनाई कर दी.

News18 Bihar
Updated: August 9, 2019, 5:58 PM IST
आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद लोगों ने युवक-युवती को जमकर पीटा
आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद लोगों ने युवक-युवती को जमकर पीटा. (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: August 9, 2019, 5:58 PM IST
बिहार में एक और व्यक्ति को जमकर पीटे जाने की खबर है. मामला बिहार के वैशाली जिले का है. दिल दहला देने वाली यह घटना वैशाली जिले के महुआ क्षेत्र से है. एक युवक को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने युवक और महिला दोनों की जमकर धुनाई कर दी.

ग्रामीणों ने पकड़े गए युवक और महिला को बांस के डंडे से काफी देर तक पीटा, लेकिन दोनों को बचाने कोई सामने नहीं आया. एक युवक को बास की डंडे से पीटा जा रहा है. युवक की काफी देर तक पिटाई की गई, लेकिन तमाम लोग तमाशबीन बने रहे. यही नहीं महिला को भी ग्रामीणों ने लात, घूसों और बांस के डंडे से जमकर पीटा और सरेआम दोनों को जलील किया.

इस पूरे घटनाक्रम से पुलिस महकमा बेखबर रहा. लोगों में कानून का खौफ नहीं है जिसके चलते आरोपियों की पुलिस में शिकायत करने की जगह लोगों ने कानून को अपने हाथ में लेते हुए दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी.

रिपोर्ट – राजीव
First published: August 9, 2019, 5:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...