होम /न्यूज /बिहार /विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे तेजस्वी यादव का भारी विरोध, रोड पर लेट लोग बोले- हमारे उपर से गाड़ी ले जाइये सर

विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे तेजस्वी यादव का भारी विरोध, रोड पर लेट लोग बोले- हमारे उपर से गाड़ी ले जाइये सर

राघोपुर में तेजस्वी यादव का विरोध करते लोग

राघोपुर में तेजस्वी यादव का विरोध करते लोग

Tejashwi Yadav Protest: तेजस्वी यादव को अपने ही इलाके में भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. लोग सरकार और तेजस्वी याद ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

तेजस्वी यादव मंगलवार को अपने चुनावी क्षेत्र राघोपुर पहुंचे थे
तेजस्वी यादव को लोगों का गुस्सा देखते हुए गाड़ी से उतरना पड़ा
स्थानीय लोग उन पर उपेक्षा का आरोप लगा रहे थे

वैशाली. बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव मंगलवार को अपने चुनावी क्षेत्र राघोपुर पहुंचे थे जहां वह विकास योजनाओ की शुरुआत करने जा रहे थे लेकिन चुनावी क्षेत्र पहुंचे तेजस्वी यादव के सामने ही लोगों ने विकास के मुद्दे को लेकर जमकर विरोध जताया और खरी खोटी सुनाई. जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव मंगलवार को राघोपुर मे करीब 60 करोड़ की विकास योजनाओ की शुरुआत करने के लिए पहुंचे थे लेकिन राघोपुर थाना क्षेत्र के मलिकपुर में बीच रास्ते में ही महादलित टोले के लोग टोला तक पक्की सड़क की मांग को लेकर सड़क पर आ गये.

तेजस्वी यादव का काफिला मलिकपुर पहुंचते ही अचानक सैकड़ो महादलित समुदाय के लोग तेजस्वी के काफिले वाली सड़क पर लेट गए और पक्की सड़क की मांग करने लगे जिसके बाद कारकेड की पुलिस भागती पहुंची और लोगो को खींच-खींचकर सड़क से हटाती दिखी. उसके बाद पुलिस अधिकारियों ने प्रदर्शनकरियों को तेजस्वी यादव से मिलवाया. इस सम्बन्ध में विरोध कर रहे हरेंद्र दास ने बताया कि 34 साल से बने महादलित टोले के लिए एक पक्की सड़क का निर्माण नहीं हुआ, जिससे परेशान होकर हमलोगों ने विरोध किया है.

उन्होंने कहा कि यहां दबंग जाति के लोग महादलित टोला तक सड़क नहीं बनने दे रहे हैं.  मुख्यमंत्री एवं उप मुख्यमन्त्री को भी आवेदन दे चुके हैं. आज भी आवेदन दिया लेकिन कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया गया. वहीं प्रदर्शन कर रहे युवा ने बताया कि हमलोगों को सड़क चाहिए. हमारे बच्चे कीचड़ में आते-जाते हैं. हमलोगों को मलिकपुर की महादलित बस्ती में सड़क चाहिए. आज तेजस्वी यादव बस घोषणा कर दें सड़क के लिए नहीं तो हमारे शरीर पर गाड़ी चढ़ा कर जाएं.

लोगों को समझा बुझा कर तेजस्वी यादव का काफिला कुछ दूर ही बढ़ा की नगरगांवा गांव मे छात्रों के एक गुट ने तेजस्वी के काफिले को रोक विरोध शुरू कर दिया. वहीं दूसरी ओर नगरगंवा मे भी राजद के युवराज का युवाओं ने विकास को लेकर हाथों मे तख़्तिया पर सड़क, डिग्री कॉलेज एवं स्टेडियम के मुद्दे लिखकर विरोध जताया.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें