Home /News /bihar /

person killed at in laws house due to unethical relationship of wife bramk

पत्नी के देवर से थे अवैध संबंध, पति ने विरोध किया तो ससुराल में ही कर दी गई हत्या

बिहार के हाजीपुर में ससुराल गए शख्स की हत्या कर दी गई (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के हाजीपुर में ससुराल गए शख्स की हत्या कर दी गई (सांकेतिक तस्वीर)

Husband Murder In Hajipur: बिहार के हाजीपुर में हुई इस घटना में जान गंवाने वाले शख्स की शादी 15 साल पहले नगर थाना के हथसारगंज की माला के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही मृतक के ममेरे भाई के साथ पत्नी का प्रेम-प्रसंग चल रहा था और इसी कारण हत्या किये जाने की बात कही जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

हाजीपुर. बिहार के हाजीपुर में ससुराल गए एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवक 24 जून को हथसारगंज स्थित अपने ससुराल गया था और देर रात उसकी मौत हो गई. पत्नी के अवैध संबंध के कारण हत्या का आरोप मृतक के परिजनों ने लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि जितेंद्र कुमार सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी कला का निवासी थे लेकिन वह ग़ोरौल थाना क्षेत्र के गोढ़ीया गांव स्थित अपने ननिहाल में ही रहते थे.

उनकी शादी 15 साल पहले नगर थाना के हथसारगंज की माला के साथ हुई थी. परिजनों ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही मृतक के ममेरे भाई के साथ पत्नी का प्रेम-प्रसंग चल रहा था और इसी का विरोध करने पर पत्नी माला ने जितेंद्र पर 2015 में मारपीट का केस महिला थाना में दर्ज कराया था. परिजनों ने बताया है कि जितेंद्र की पत्नी के साथ साथ जितेंद्र के ममेरे भाई नितेश के अवैध संबंध हैं. उसने अपने एक दोस्त प्रमोद के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है.

शक के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पत्नी माला, साला राजीव और सास तेतरी देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है जबकि आरोपी नितेश और प्रमोद फरार हैं, जिनकी तलाश के लिए पुलिस छापेमारी करने में जुट गई है.

Tags: Bihar News, Husband murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर