Home /News /bihar /

pm narendra modi has invited deaf paralympics badminton team at his residence hritik anand will leave for delhi to meet him nodmk8

ब्राजील में गोल्ड जीतने वाले ऋतिक को PM नरेंद्र मोदी का आया बुलावा, मिलने जाएंगे दिल्ली

24वें समर डेफ़ ओलंपिक में बैडमिंटन में भारत ने गोल्ड मेडल जीता है. ऋतिक आनंद इस विनिंग टीम के सदस्य थे

24वें समर डेफ़ ओलंपिक में बैडमिंटन में भारत ने गोल्ड मेडल जीता है. ऋतिक आनंद इस विनिंग टीम के सदस्य थे

Bihar News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर इसी महीने ब्राजील में हुए 24वें समर डेफ़ ओलंपिक में शामिल खिलाड़ियों को उनके उम्दा प्रदर्शन के लिए बधाई दी है. साथ ही उन सभी को भोज का न्योता दिया है. प्रधानमंत्री से न्योता मिलने पर ऋतिक आनंद के घर में जश्न का माहौल है. सदर थाना क्षेत्र के दिघी निवासी ऋतिक 21 मई को प्रधानमंत्री से मिलने दिल्ली जाएंगे

अधिक पढ़ें ...

हाजीपुर. बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर (Hajipur) के रहने वाले ऋतिक आनंद (Hritik Anand) को प्रधानमंत्री का बुलावा आया है. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट कर ब्राजील में हुए 24वें समर डेफ़ ओलंपिक (Summer Deaflympics) में शामिल खिलाड़ियों को उनके उम्दा प्रदर्शन के लिए बधाई दी है. साथ ही उन सभी को भोज का न्योता दिया है. प्रधानमंत्री से न्योता मिलने पर ऋतिक के घर में जश्न का माहौल है. सदर थाना क्षेत्र के दिघी निवासी ऋतिक 21 मई को प्रधानमंत्री से मिलने दिल्ली जाएंगे. प्रधानमंत्री से निमंत्रण मिलने की बात जैसे ही सबको पता चली उन्हें बधाई देने वाले लोगों का तांता लग गया है. वहीं, ऋतिक के घरवाले उसे मिठाई खिला कर बधाई दे रहे हैं.

बता दें कि एक मई से 15 मई तक हुए समर डेफ़ ओलंपिक में भारतीय टीम ने बैडमिंटन के फाइनल मुकाबले में जापान को 3-1 से हराकर गोल्ड मेडल जीता था. समर डेफ़ ओलंपिक में भारत ने आठ स्वर्ण, एक रजत और सात कांस्य पदक हासिल किया है. डेफ़ ओलंपिक के इतिहास में इसे भारत का सबसे उम्दा प्रदर्शन माना जा रहा है. बैडमिंटन में भी भारत को गोल्ड मेडल हासिल हुआ है. ऋतिक आनंद ने चैंपियन बनी बैडमिंटन टीम के लिए अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया था.

ऋतिक इसके पहले ताइपे में हुए डेफ़ वर्ल्ड कप में भी दो सिल्वर मेडल अपने नाम कर चुके हैं. साथ में नेशनल डेफ़ बैडमिंटन के तीनों प्रारूप में उन्होंने नेशनल गोल्ड मेडल जीता है. इसके अलावा, ऋतिक के नाम कई और अवार्ड भी शामिल हैं.

ऋतिक की छोटी बहन खुशी ने उन्हें सबके पहले प्रधानमंत्री के ट्वीट की जानकारी दी जिससे वो काफी खुश हैं. बोलने और सुन सकने में लाचार ऋतिक ने इशारों में बताया कि उनको पीएम मोदी के निमंत्रण से बेहद खुशी हो रही है. वहीं, उनके माता-पिता ने भी पीएम मोदी के द्वारा ऋतिक को भोज पर दिल्ली बुलाने पर खुशी जाहिर की है.

Tags: Bihar News in hindi, Hajipur news, Narendra modi, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर