Home /News /bihar /

पुलिस ने काटा लाइनमैन का चालान, तो बदले में गुल कर दी थाने की बिजली, जानें पूरी कहानी

पुलिस ने काटा लाइनमैन का चालान, तो बदले में गुल कर दी थाने की बिजली, जानें पूरी कहानी

बिजली कटने के बाद मोमबत्ती के सहारे थाना में काम निपटाते पुलिसवाले

बिजली कटने के बाद मोमबत्ती के सहारे थाना में काम निपटाते पुलिसवाले

Hajipur News: बिजली काटे जाने का ये मामला बिहार के हाजीपुर के महिला थाने का है. हाजीपुर महिला थाने की पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान के दौरान बिजली विभाग के लाइन मैन का चालान काटा था जिसके बाद ये हाई वोल्टेज ड्रामा चला.

हाजीपुर. बिहार में दो विभागों के बीच हुए पावर गेम में थाने (Police Station) का पावर यानी बिजली ही चला गया. नतीजन घन्टों बिजली कटी रही और बिजली नहीं होने के कारण पुलिसवालों को मोबाइल की रौशनी में कामकाज निपटाना पड़ा. मामला हाजीपुर (Hajipur) से जुड़ा है जहां दो विभागों के बीच ये मजेदार पावर गेम चला. विवाद बिजली और पुलिस विभाग के बीच का था जिसमें दोनों ने बारी-बारी से अपना पावर दिखाया.

दरअसल पहले पुलिसवालों ने अपना पावर दिखाया और महिला थाना ने बिजली विभाग के एक लाइनमैन का एक हजार रुपये का चालान काट दिया क्योंकि लाइनमैन ने हेलमेट नहीं पहना था. चालान कटने के बाद अब बारी बिजली विभाग की थी लिहाजा बिजली विभाग के भी इस कर्मी ने तनिक भी देर नहीं की और अपना पावर दिखाया. इस दौरान उसने महिला थाना की बिजली काट दी जिसके कारण थाना देखते ही देखते अंधेरे में डूब गया और कई घण्टे तक थाने में तैनात पुलिसकर्मियों को मोबाइल की रौशनी में काम करना पड़ा.

हालांकि लाइनमैन ने बिजली काटने का सारा ठीकरा अपने विभाग के अधिकारियों पर फोड़ दिया. लाइनमैन ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि कई बार रात को भी बिजली में खराबी आने पर वह थाने की बिजली बना दिया करता है बावजूद इसके उसका चलान काट दिया गया. हालांकि इस मामले में कोई भी पुलिस पदाधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं, ऐसे में समझना मुश्किल है कि पावर के इस खेल में किसकी जीत हुई और किसकी हार लेकिन इतना तो है कि पावर के इस खेल में दोनों ही विभाग की भद्द पिट गई और नुकसान दोनो विभाग का हुआ.

Tags: Bihar News, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर