बिहार: प्रॉपर्टी डीलर को बदमाशों ने एक के बाद एक मारी 5 गोली, मौके पर हुई मौत
Vaishali News in Hindi

बिहार: प्रॉपर्टी डीलर को बदमाशों ने एक के बाद एक मारी 5 गोली, मौके पर हुई मौत
हाजीपुर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के बाद छानबीन करती पुलिस.

अपराधियों ने ताबड़तोड़ 5 गोलियां मारी. फायरिंग (Firing) की आवाज सुनकर लोग अपने घरों से बाहर निकले और लोग जैसे ही कुछ समझ पाते अपराधी मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
हाजीपुर. बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Property dealer murdered) कर दी. घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस के पास की है. हत्या की बात पता चलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मृतक की पहचान दिघी खुर्द  निवासी मुकेश राय के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मुकेश अपने घर से फूल तोड़ने के लिए निकला था इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है लेकिन अभी तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. वहीं अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है.

मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने  मुकेश को ताबड़तोड़ 5 गोलियां मारी. फायरिंग की आवाज सुनकर लोग अपने घरों से बाहर निकले और लोग जैसे ही कुछ समझ पाते पलक झपकते ही घटना को अंजाम देने वाले अपराधी  मौके से फरार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक सभी अपराधी बाइक से आए थे और घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी तेजी से उत्तर दिशा की ओर भाग निकले.

मृतक के पिता  बिहारी राय के अनुसार मुकेश अपने घर से फूल तोड़ने के लिए निकला था इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. लेकिन परिजनों ने अभी तक घटना के कारणों के बारे में कुछ भी बताने मैं असमर्थता जाहिर की है.



घटना की जानकारी मिलने के बाद सतर और औद्योगिक थाने की पुलिस  मौके पर पहुंची . वही सदर एसडीपीओ राघव दयाल भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की. बताया जा रहा है किअपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है.
सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके की नाकेबंदी की गई है. चूंकि मुकेश राय जमीन के कारोबार से जुड़ा हुआ था ऐसे में पुलिस इस बिंदु पर भी जांच पड़ताल करने में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading