RJD के इस नेता ने अनंत सिंह का फिर से किया बचाव, CM नीतीश पर साधा निशाना

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 11:05 AM IST
RJD के इस नेता ने अनंत सिंह का फिर से किया बचाव, CM नीतीश पर साधा निशाना
अनंत सिंह, फाइल फोटो

इतना ही नहीं राजद नेता ने जदयू सांसद आरसीपी सिंह की बेटी और एसपी लिपि सिंह पर भी सवाल खड़ा किया है.

  • Share this:
राजद (RJD) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) ने मोकामा के विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) का खुलकर बचाव (defense) किया है. वैशाली के गोरौल में उन्होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ जहां विवेका पहलवान के घर में एके-47 लहराने का वीडियो वायरल हुआ है, वहीं दूसरी तरफ अनंत सिंह के पुराने घर में एके-47 रखकर उन्हें फंसाया गया है.

आरसीपी सिंह की बेटी और एसपी लिपि सिंह पर भी सवाल खड़ा किया
इतना ही नहीं राजद नेता ने जदयू सांसद आरसीपी सिंह की बेटी और एसपी लिपि सिंह पर भी सवाल खड़ा किया है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि इसकी जांच सीबीआई से होनी चाहिए, तभी मामले का सही से खुलासा हो पाएगा. उन्होंने इसके लिए सीएम नीतीश कुमार पर सीधे हमला बोला और कहा कि केवल सुशासन के नाम पर काठी का घोड़ा पीटा जा रहा है, लेकिन बिहार की स्थिति इसके ठीक उलट है.

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एके-47 लहराते हुए एक वीडियो वायरल  हुआ था

बता दें कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एके-47 लहराते हुए एक युवक का वीडियो वायरल (Viral हुआ था. जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह के समर्थकों का दावा था कि वीडियो बाढ़ का है और इसमें नजर आ रहा युवक विवेका पहलवान का भतीजा है. इस वीडियो में युवक यह कहते हुए नजर आ रहा था कि दो एके-47 बाहर में रखा हुआ है.

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पटना पुलिस महकमे में खलबली मच गई थी. एसएसपी ने बाढ़ पुलिस को जांच कर रिपोर्ट देने का आदेश दिया था. थानाध्यक्ष बाढ़ और थानाध्यक्ष मोकामा की संयुक्त टीम इस मामले की जांच करेगी. ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्र ने कहा कि जांच के बाद एफआईआर दर्ज होगी.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

माता-पिता से मिलने से पहले किसी से नहीं मिल सकती है पीड़िता

समाजवादी पार्टी के ‘मुलायम प्लान’ पर लौट रहे अखिलेश यादव!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 11:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...