हाजीपुर की होटलों में पुलिस की रेड, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 10 जोड़े

सरगुजा रेंज के आईजी रतनलाल डांगी ने अंबिकापुर के संजय पार्क में ड्यूटी में तैनात पुलिस जवानों पर कार्रवाई की है (प्रतीकात्मक फोटो)

सदर एसडीपीओ राघव दयाल के नेतृत्व में तकरीबन तीन घंटे तक यह छापेमारी अभियान चली. इस दौरान पुलिस को स्टेशन रोड स्थित होटलों में कई अनियमितताओं की जानकारी मिली है.

  • Share this:
    हाजीपुर. बिहार (Bihar) के हाजीपुर (Hajipur) में अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस सतर्क नजर आ रही है. गुरुवार को हाजीपुर पुलिस ने शहर के स्टेशन रोड स्थित दर्जनों आवासीय होटलों में सघन छापेमारी (Police Raid) की. इस दौरान वहां आपत्तिजनक स्थिति में 10 प्रेमी जोड़े पाए गए जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया. छापेमारी के दौरान होटल व्यवसायियों के बीच हड़कंप मचा रहा. पुलिस दोषी होटल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है.

    तीन घंटे तक हुई छापेमारी
    मिली जानकारी के अनुसार, सदर एसडीपीओ राघव दयाल के नेतृत्व में तकरीबन तीन घंटे तक यह छापेमारी की गई. सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि बढ़ते आपराधिक घटनाओं को देखते हुए होटलों में छापेमारी अभियान चलाई गई है.

    अनियमितताओं की मिली है जानकारी
    इस दौरान पुलिस को होटलों में कई अनियमितताओं की जानकारी मिली. पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी होटल प्रबंधन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    मची रही अफरातफरी
    पुलिस की एक टीम ने गुरुवार शाम को इन होटलों में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे. छापेमारी की इस घटना के दौरान होटल कर्मियों और आस पास के इलाको में अफरातफरी मची रही. पुलिसिया कार्रवाई की इस घटना के दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी वहां पहूंच गएं.

    होटल संचालकों को नहीं लगी भनक
    एसडीपीओ राघव दयाल के नेतृत्व में की गई इस छापेमारी अभियान के दौरान पुलिस को कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ा. एकाएक की गई इस पुलिसिया कार्रवाई की होटल संचालकों को भनक तक नहीं लगी. इस दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने स्टेशन रोड में स्थित कई होटलों के कमरों में लगभग आधा दर्जन जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा.

    लड़कियों के परिजनों को दी गई जानकारी
    पुलिस सूत्रों के अनुसार, इन प्रेमी जोड़ों को पुलिस ने पूछताछ के लिए नगर थाने में लाया गया है. इसके अलावा लड़कियों के परिजनों को इसकी जानकारी दी है. वहीं आरोपी लड़को पर कानूनी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. पुलिस को इस कार्रवाई के दौरान होटल में कमरे उपलब्ध कराने के दौरान कई खामियां भी मिली है. पुलिस ने होटल प्रबंधन को चेतावनी जारी की है.

    ये भी पढ़ें: 

    कहां है 'लवगुरु' मटुकनाथ की वेलेंटाइन? किरदार वही, पर अब कहानी नई

    उपेंद्र कुशवाहा बोले- शरद यादव को बिहार में बनाया जाए महागठबंधन का चेहरा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.