घर में सो रही अबोध बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: August 26, 2019, 11:29 AM IST
घर में सो रही अबोध बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार
बच्ची से रेप, (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला तिसिऔता (Tisiota) थाना इलाके का है. पीड़ित परिजनों का कहना है कि बच्ची घर में अकेली सो रही थी. इसी दौरान...

  • Share this:
बिहार (Bihar) के वैशाली (Vaishali) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक अबोध बच्ची (Innocent girl) के साथ रेप (Rape) किया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है.

मामला तिसिऔता थाना इलाके का है
जानकारी के मुताबिक, मामला तिसिऔता (Tisiota) थाना इलाके का है. पीड़ित परिजनों का कहना है कि बच्ची घर में अकेली सो रही थी. तभी देर रात आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इसी दौरान बच्ची द्वारा रोने की आवाज सुनकर घर में सोए उसके माता-पिता जाग गए. हालांकि, इस दौरान आरोपी भाग गया. लेकिन इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

गया में भी छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया था

बता दें कि इससे पहले गया में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया था. मामला 14 अगस्त की शाम का था. इतना ही नहीं, सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के खिलाफ जब पीड़िता के माता-पिता पंचायत में न्याय के लिए गए तो उल्टा पीड़ित नाबालिग को ही दोषी बताकर उसके सिर का मुंडन करवा दिया. पीड़िता परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. घटना गया जिला के बाराचट्टी थाना क्षेत्र की एक गांव की है. आरोपी पहले पीड़ित नाबालिग छात्रा को एक स्थानीय स्कूल की छत पर ले गए, जहां उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें- 

मिश्रा को सलामी के वक्‍त इसलिए फुस्‍स हो गई थीं बंदूकें?
Loading...

बाढ़ पहुंचते ही लगे छोटे सरकार और अनंत सिंह जिंदाबाद के नारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 11:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...