Assembly Banner 2021

अब रामविलास पासवान हुए लापता! ढूंढ़कर लाने वाले को 15 हजार रुपए का इनाम

वैशाली जिले के हरिवंशपुर गांव में शनिवार को केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और स्थानीय एमएलए के लापता होने के बैनर लेकर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया. मुजफ्फरपुर में तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर लगे हैं. उन्हें खोजकर लाने वाले को 5100 रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई है.

  • Share this:
बिहार में पोस्टर लगाकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को ढूंढा जा रहा है. राज्य में एक्यूट इन्सेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) यानी चमकी बुखार से लगातार हो रही बच्चों की मौत के बाद अब लोगों ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को ढूंढ़ने के लिए भी बैनर लगाए हैं.

वैशाली जिले के हरिवंशपुर गांव में शनिवार को केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और स्थानीय एमएलए के लापता होने के बैनर लेकर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया. बैनर में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को ढूंढ़कर लाने वाले को 15 हजार रुपए का इनाम देने की बात की गई है.


तेजस्वी यादव के लापता होने के लगे पोस्टर
मुजफ्फरपुर में तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर लगे हैं. साथ ही पोस्‍टर में यह भी लिखा गया है कि जो उन्हें खोजकर लाएगा उसे 5100 रुपए का इनाम दिया जाएगा. बता दें कि लोकसभा चुनाव में आरजेडी के बेहद ही खराब प्रदर्शन के बाद से तेजस्‍वी यादव सक्रिय तौर पर नहीं दिखे हैं. इसको लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. यहां तक की चमकी बुखार से डेढ़ सौ से ज्‍यादा मासूमों की मौत हो चुकी है, लेकिन विपक्ष का नेता होने के बावजूद उनकी ओर से अभी तक इसको लेकर कोई बयान नहीं आया है. आपको बता दें कि ये पोस्टर तमन्ना हाशमी नाम के सामाजिक कार्यकर्ता की ओर से लगाए गए हैं.



चमकी बुखार ने छीन ली हरिवंशपुर गांव के 11 मासूमों की जिंदगी
बिहार में चमकी बुखार का सबसे ज्यादा कहर वैशाली जिले के हरिवंशपुर गांव पर टूटा है. गांव में एक ही बस्ती के कुल 11 मासूमों की मौत हो गई जिससे कई लोग खौफजदा हैं. आलम यह है कि लोग गांव छोड़कर पलायन कर रहे हैं और घरों में ताला लटका है.

ये भी पढ़ें-

चमकी बुखार: मौत का आंकड़ा 160 के पार, सेंट्रल टीम ने की जांच

बिहार पहुंचा मानसून, AES पीड़ित बच्चों को मिल सकती है राहत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज