वैशाली से NDA उम्मीदवार वीणा देवी पर नामांकन 'रद्द' की लटकी तलवार, फैसला आज
Patna News in Hindi

वैशाली से NDA उम्मीदवार वीणा देवी पर नामांकन 'रद्द' की लटकी तलवार, फैसला आज
वैशाली से NDA की उम्मीदवार वीणा देवी (फाइल फोटो)

वैशाली से राजद प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह जिले के चार राजद विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ रात 11.30 बजे तक धरना पर बैठे रहे.

  • Share this:
वैशाली लोकसभा क्षेत्र की लोजपा प्रत्याशी वीणा देवी का नामांकन रद्द करने की राजद की मांग पर जिला निर्वाची पदाधिकारी आज फैसला देंगे. राजद ने जिला निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष शिकायत दर्ज करायी है कि वीणा देवी ने अपने शपथ पत्र में लालगंज में 2005 में दर्ज एक मुकदमे का ब्योरा नहीं दिया है. इस मुद्दे पर राजद ने जिला प्रशासन और आयोग पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए देर रात तक समाहरणालय परिसर में धरना दिया.

वैशाली से राजद प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह जिले के चार राजद विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ रात 11.30 बजे तक धरना पर बैठे रहे. वहीं एनडीए की उम्मीदवार वीणा देवी का कहना है कि मेरे ऊपर दर्ज केस के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. 2005 में वह लालगंज विधानसभा का चुनाव लड़ी थी. उस समय केस दर्ज हुआ तो अब तक प्रशासन कहां था? अगर मुझ पर केस था, मुझे नोटिस मिलता या मेरी गिरफ्तारी होती. मेरी जानकारी में अगर यह मामला होता तो वह कोर्ट से बेल ले चुकी होती. अब यह मामला सामने आया है तो चुनाव आयोग ने मुझसे जवाब मांगा. हम गुरुवार को इसका जवाब देंगे.

धरना पर बैठे डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि वीणा देवी ने जानबूझ कर अपने शपथ पत्र में लालगंज में दर्ज मुकदमे का जिक्र नहीं किया है. प्रशासन ने उन्हें बचाने के लिए समय दिया है. पहले छह बजे तक समय दिया गया. फिर इसे बढ़ाकर गुरुवार को नौ बजे तक समय दिया गया. इस मुद्दे पर उनका दल चुनाव आयोग से मिलेगा. लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. इस मुद्दे पर राजद का धरना-आंदोलन शुरू हो गया है.



ये भी पढ़ें -



तेजप्रताप को बड़ा झटका, शिवहर सीट से प्रत्याशी अंगेश का नामांकन रद्द

पीएम मोदी को नकली OBC बताने के पीछे छिपा तेजस्वी का यह 'अजेय' अभियान !

'महागठबंधन की सरकार आई तो हर दिन अलग-अलग पीएम होंगे, रविवार को देश छुट्टी पर रहेगा'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading