• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • नीतीश कुमार की विश्वसनीयता हो गई है समाप्त: रघुवंश प्रसाद सिंह

नीतीश कुमार की विश्वसनीयता हो गई है समाप्त: रघुवंश प्रसाद सिंह

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को भले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पसंद नहीं हैं, लेकिन कांग्रेस को नीतीश कुमार पसंद है.

  • Share this:
    बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को कांग्रेस द्वारा महागठबंधन में शामिल होने का निमंत्रण देने और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की ओर इस प्रस्ताव को खारिज करने के बाद राज्य में बयानबाजी तेज हो गई है. आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने जेडीयू को फिर से महागठबंधन में शामिल करने को लेकर वकालत कर रहे कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया है.

    वैशाली के महुआ में उन्होंने कांग्रेस के पैरवीकार होने पर सवाल खड़ा किया और सीधे सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की विश्वसनीयता समाप्त हो गई है ऐसे में महागठबंधन में जेडीयू के शामिल की संभावना से इंकार किया है.

    गौरतलब है कि हाल ही में बिहार कांग्रेस की एक महत्वपूर्ण बैठक में नीतीश कुमार के साथ जाने का प्रस्ताव पर चर्चा हुई. इस बैठक में बिहार कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी, नेता विधायक दल सदानंद सिंह और विधान परिष्द में कांग्रेस विधायक दल के नेता मदन मोहन झा मौजूद थे. बैठक के बाद बिहार कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा, "हमको लगता है कि जो परिस्थतियां बनी है और जेडीयू और बीजेपी के नेताओं के जिस तरह के बयान आ रहे हैं, उससे लगता है कि उनलोगों के बीच खटास है. खटास की राजनीति के तहत अगर नीतीश कुमार भाजपा को छोड़ देते हैं तो मैं समझता हूं कि एक वृहद पैमाने पर धर्मनिरपेक्ष शक्तियों को मजबूत करने के लिए हमारा नेतृत्व उनका साथ देगा या नेतृत्व को साथ देना चाहिए."

    ये भी पढ़ें:
    नीतीश कुमार ने इशारों-इशारों में विरोधियों पर साधा निशाना, दी समाजवादियों को नसीहत
    जेडीयू ने नीतीश को बताया बिहार का 'चेहरा' तो बीजेपी ने दे डाली नसीहत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज