Home /News /bihar /

पटना से समस्तीपुर जा रहे RJD विधायक की इनोवा में ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

पटना से समस्तीपुर जा रहे RJD विधायक की इनोवा में ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

बिहार के हाजीपुर में हादसे का शिकार हुई राजद विधायक की गाड़ी

बिहार के हाजीपुर में हादसे का शिकार हुई राजद विधायक की गाड़ी

बिहार के वैशाली में हुए इस हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. घटना का शिकार हुए राजद विधायक (RJD MLA) बिहार की मोरवा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं.

    हाजीपुर. बिहार में बुधवार को हुए एक सड़क हादसे में राजद विधायक की जान बाल-बाल बच गई. मामला वैशाली से जुड़ा है जहां के महात्मा गांधी सेतु पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब मोरवा के राजद विधायक रणविजय साहू के वाहन में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान विधायक की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई.

    हालांकि, राहत की बात यह है कि विधायक रणविजय साहू समेत कार सवार सभी बाल-बाल बच गए. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है. मोरवा के राजद विधायक रणवीर साहू ने बताया कि वो पटना से समस्तीपुर किसान गोष्ठी में जाने के लिए निकले थे. इसी दौरान गांधी सेतु पर ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें वह बाल-बाल बच गए.

    गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है लेकिन उनको हल्की चोट आई है. विधायक रणविजय साहू ने बताया कि उन्हें इस हादसे में हल्की चोटें आई हैं. बाद में राजद विधायक रणवीर साहू किसी अन्य गाड़ी पर सवार होकर समस्तीपुर की ओर रवाना हो गए. इधर घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

    इनपुट- राजीव मोहन

    Tags: Bihar News, Bihar rjd, PATNA NEWS, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर