Home /News /bihar /

हाजीपुर: लोहे के खंभे को टक्कर मारने के बाद गड्ढे में गिरी मोटरसाइकिल, 2 सगे भाइयों की मौत

हाजीपुर: लोहे के खंभे को टक्कर मारने के बाद गड्ढे में गिरी मोटरसाइकिल, 2 सगे भाइयों की मौत

स्थानीय निवासियों के मुताबिक हादसे के शिकार दोनों युवक मोटरसाइकिल से शिवहर जिला से पटना की तरफ जा रहे थे

स्थानीय निवासियों के मुताबिक हादसे के शिकार दोनों युवक मोटरसाइकिल से शिवहर जिला से पटना की तरफ जा रहे थे

Bihar News: स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों भाई मोटरसाइकिल से शिवहर से पटना की ओर जा रहे थे. इस दौरान एल.एन कॉलेज, भगवानपुर से कुछ दूर पर स्थित टीवीएस एजेंसी के पास उनकी मोटरसाइकिल असंतुलित हो गई और सड़क किनारे टर्नओवर सिग्नल बोर्ड के खंभे से जा टकराई. जिसके बाद वो दोनों मोटरसाइकिल समेत लगभग दस फीट गहरे गड्ढे में जा गिरे

अधिक पढ़ें ...

हाजीपुर. बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर (Hajipur) में रविवार को हुई सड़क दुर्घटना (Road Accident) में दो सगे भाइयों की मौत हो गई. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग के नेशनल हाइवे संख्या 22 पर एल.एन कॉलेज से कुछ दूर की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों भाई मोटरसाइकिल से शिवहर से पटना (Patna) की ओर जा रहे थे. इस दौरान एल.एन कॉलेज, भगवानपुर से कुछ दूर पर स्थित टीवीएस एजेंसी के पास उनकी मोटरसाइकिल असंतुलित हो गई और सड़क किनारे टर्नओवर सिग्नल बोर्ड के खंभे से जा टकराई. जिसके बाद वो दोनों मोटरसाइकिल समेत लगभग दस फीट गहरे गड्ढे में जा गिरे.

तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने सिग्नल बोर्ड के लोहे के खंभे में इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि सिग्नल का खंभा भी उखड़ कर गड्ढे में गिर गया. बताया जा रहा है कि जोरदार हुई टक्कर से बाइक चला रहे युवक के सिर से हेलमेट निकल कर सड़क पर गिर गया. इस हादसे में दोनों भाइयों की जान चली गई.

मृतकों की पहचान शिवहर जिला के पिपराही थाना क्षेत्र के बसहिया शेख गांव के वार्ड नंबर 4 निवासी रूपेश कुमार और नितेश कुमार के रूप में हुई है. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची भगवानपुर पुलिस घटनास्थल पर मृत रुपेश कुमार और गंभीर रूप से घायल उसके भाई नितेश को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भगवानपुर ले गयी. यहां डॉक्टरों ने रूपेश को मृत घोषित कर दिया जबकि नितेश को प्राथमिक उपचार के बाद आनन-फानन में बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया. यहां इलाज के दौरान नितेश की मौत हो गई.

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल, हाजीपुर भेज दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Bike accident, Hajipur news, Road accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर